ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश हरदोईरिमझिम बारिश ने बदला मौसम का मिजाज

रिमझिम बारिश ने बदला मौसम का मिजाज

गुरुवार की दोपहर हुई रिमझिम बारिश ने मौसम का मिजाज बदल डाला। इस बारिश में भीगकर लोगों ने जमकर लुत्फ उठाया। बारिश के बाद आसमान पर छाए बादलों और चली हवाओं ने मौसम को सुहाना बना...

रिमझिम बारिश ने बदला मौसम का मिजाज
हिन्दुस्तान टीम,हरदोईThu, 07 Jun 2018 09:49 PM
ऐप पर पढ़ें

गुरुवार की दोपहर हुई रिमझिम बारिश ने मौसम का मिजाज बदल डाला। इस बारिश में भीगकर लोगों ने जमकर लुत्फ उठाया। बारिश के बाद आसमान पर छाए बादलों और चली हवाओं ने मौसम को सुहाना बना डाला।

बीते कई दिनों से हो रही भीषण गर्मी से जनमानस बेहाल हो उठा। इस गर्मी से निजात पाने के लिए लोगों ने इंद्रदेव से दरगाह करना शुरू कर दिया। आखिरकार लोगों की दुआएं काम आंई। गुरुवार को सुबह से आसमान पर बादल मंडराए नतीजन उमस का दौर चला। दोपहर होने पर रिमझिम बारिश का सिलसिला चला। हालांकि यह सिलसिला चंद देर तक ही जारी रहा लेकिन जनमानस को राहत का एहसास हुआ। इस बारिश में लोगों ने अपने सफर को बंद नहीं किया और बारिश में तन के साथ मन को भी भिगो डाला। दोपहिया वाहन सवारों ने बारिश की परवाह किए बगैर सफर जारी रखा। बारिश के बाद आसमान पर काले बादल मंडराए और हवाओं का दौर चला। नतीजन मौसम पूरी तरह सुहाना हो गया। लोगों ने मौसम के बदले मिजाज का जमकर लुत्फ उठाया। भीषण गर्मी व उमस से बिलबिलाए लोगों ने मौसम के इस बदले मिजाज से राहत की सांस ली।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें