ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश हरदोईप्रधानाचार्य पर अवैध पिस्टल रखने का मुकदमा मामला

प्रधानाचार्य पर अवैध पिस्टल रखने का मुकदमा मामला

कछौना कोतवाली के गांव दलेल नगर स्थित जय सुभाष महाबली इण्टर कालेज में अचानक गोली चलने के मामले में प्रधानाचार्य पर मुकदमा दर्ज किया गया है। उन पर...

प्रधानाचार्य पर अवैध पिस्टल रखने का मुकदमा मामला
हिन्दुस्तान टीम,हरदोईFri, 23 Feb 2024 11:45 PM
ऐप पर पढ़ें

कछौना कोतवाली के गांव दलेल नगर स्थित जय सुभाष महाबली इण्टर कालेज में अचानक गोली चलने के मामले में प्रधानाचार्य पर मुकदमा दर्ज किया गया है। उन पर अवैध पिस्टल रखने का आरोप है। उधर, ट्रामा सेंटर में इलाज करा रहे प्रधानाचार्य की हालत अब खतरे से बाहर बतायी जा रही है।

गांव नैरा निवासी राममिलन सिंह का दलेल नगर में जय सुभाष महाबली इण्टर कालेज है। गुरुवार को यहां दूसरी पाली की परीक्षा के दौरान गोली चलने से अपने कक्ष में मौजूद प्रधानाचार्य मनीष सिंह घायल हुए थे। मौके पर पहुंचे परिजनों ने घायल प्राधानचार्य मनीष को ट्रामा सेंटर लखनऊ में भर्ती कराया था। एएसपी पूर्वी नृपेंद्र कुमार ने घटनास्थल का निरीक्षण किया था।

पुलिस जांच के दौरान विद्यालय के सीसीटीवी फुटेज भी खंगाले गए। इंस्पेक्टर राकेश कुमार यादव ने बताया कि मुंगेर मेड अवैध पिस्टल व आधा दर्जन जिंदा कारतूस मौके से कब्जे में मिले हैं। पिस्टल प्रधानाचार्य मनीष सिंह की बतायी गयी है। इसलिए मनीष के खिलाफ मामला दर्ज कर विवेचना की जा रही है। मनीष ने खुद को पिस्टल से गोली मारी या किसी अन्य ने, यह जांच के दौरान स्पष्ट हो जाएगा।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।
हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें