DA Image
हिंदी न्यूज़   ›   उत्तर प्रदेश  ›  हरदोई  ›  संडीला में गृहकर व जलकर की नोटिसों से लोग खफा
हरदोई

संडीला में गृहकर व जलकर की नोटिसों से लोग खफा

हिन्दुस्तान टीम,हरदोईPublished By: Newswrap
Thu, 17 Jun 2021 05:50 AM
संडीला में गृहकर व जलकर की नोटिसों से लोग खफा

हरदोई। संवाददाता

संडीला पालिका द्वारा कई वार्डों की सड़कों को न बनवाने और पीने के पानी की भारी किल्लत के चलते लोगों में आक्रोश बढ़ता जा रहा है। इस बीच गृहकर व जलकर की नोटिसें भेज देने से लोग भड़क गए हैं।

वार्डों में जन सुविधाओं का टोटा होने के बावजूद पालिका द्वारा लोगों को गृहकर व जलकर की भारी भरकम नोटिसें भेजने के विरोध में लोग पालिका के खिलाफ लामबंद होते जा रहे हैं। बुधवार को सभासद अर्चना अस्थाना के नेतृत्व में बड़ी संख्या में लोगों ने पालिका दफ्तर के बाहर प्रदर्शन किया। चेयरमैन व ईओ के खिलाफ जमकर नारेबाजी की। सभासद ने बाद में ईओ को एक ज्ञापन भी दिया गया।

कैनाल रोड सुम्बाबाग निवासी श्रीपाल, गुफरान, अनिल, अशोक, मोतीलाल, रामसिंह, नफीसा, सतीश व प्रभावती आदि ने कहा कि उनके मोहल्ले की सड़क पूरी तरह से ध्वस्त हो चुकी है। हल्की बरसात में भी भारी जलभराव व कीचड़ के चलते लोगों का निकलना मुश्किल हो जाता है। कई साल से सड़क की मरम्मत तक नहीं कराई गई है। अधिकारियों को भी समस्या से अवगत कराया गया। लेकिन कोई कार्यवाही नहीं हुई।

आरोप है कि मोहल्ले में पालिका द्वारा जलापूर्ति के लिए कहीं भी पाइप लाइनें तक नहीं डाली गई हैं। मोहल्ले वासियों को कोई सुविधाएं मुहैया नहीं कराई जा रही हैं। फिर भी पालिका ने गृहकर व जलकर की भारी भरकम नोटिसें भेज दी हैं। जिससे लोगों में आक्रोश है। उनका कहना है कि पालिका पहले मोहल्ले की सड़कें बनवाएं। पाइप लाइनें बिछाकर पूरे मोहल्ले में जलापूर्ति कराना सुनिश्चित करें। उसके बाद ही गृहकर व जलकर वसूलने की बात करें।

संबंधित खबरें