DA Image
हिंदी न्यूज़   ›   उत्तर प्रदेश  ›  हरदोई  ›  अंडरपास में जलभराव से जान जोखिम में डालकर निकल रहे लोग
हरदोई

अंडरपास में जलभराव से जान जोखिम में डालकर निकल रहे लोग

हिन्दुस्तान टीम,हरदोईPublished By: Newswrap
Tue, 15 Jun 2021 04:32 AM
अंडरपास में जलभराव से जान जोखिम में डालकर निकल रहे लोग

हरदोई। संवाददाता

जहानीखेड़ा से पिहानी मुख्य मार्ग पर बनी अंडरपास पुलिया राहगीरों के लिए बरसात में मुसीबत बन जाती है। पुलिया के नीचे जलभराव होने से पैदल यात्री रेलवे लाइन को पार करके दूसरी ओर जाते हैं। ग्रामीणों का कहना है कि हर साल बरसात के मौसम में यही होता है। लेकिन इस समस्या का समुचित समाधान नही किया जाता है। इस समस्या को देखते हुए हिन्दुस्तान की घंटी बजाओ में समस्या के बारे में बताया है।

हन्नपसिगवां के रामनरेश बताते हैं कि बरसात के दिनों में अंडरपास में जलभराव हो जाता है। इससे पैदल यात्रियों को दूसरी ओर जाने के लिए बुजुर्गों और महिलाओं को काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ता है। अब बरसात का मौसम शुरू हो गया है और फिर से लोगों के सामने समस्या खड़ी हो गई है। जल निकासी का इन्तजाम फौरन होना चाहिए।

जहानीखेड़ा के विवेक सिंह ने बताया कि इस अंडरपास के नीचे से रोज ही हजारों लोग गुजरते हैं। बरसात होने के बाद यहां से गुजरना दूभर हो जाता है। खासकर पैदल यात्रियों के लिए तकरीबन यह मार्ग बंद ही हो जाता है। लोग दूसरी ओर बस पकड़ने के लिए रेलवे लाइन के ऊपर से गुजरते हैं।

घंटी बजाओ अभियान में जहानीखेड़ा के सनी गुप्ता, आकाश, मदन, टोनू मिश्रा, राजकुमार आदि लोगों का कहना था कि जरा सी बरसात में अंडरपास में होने वाले जलभराव से पैदल बाइक सवार भी जरा सी चूक होने पर चुटहिल हो जाते हैं। लेकिन जिम्मेदार इस ओर ध्यान नही दे रहें हैं।

संबंधित खबरें