ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश हरदोईडेंगू के कहर से मरीज परेशान, सरकारी आकड़ें छुपाने में जुटे

डेंगू के कहर से मरीज परेशान, सरकारी आकड़ें छुपाने में जुटे

शहर से लेकर कस्बा तक में डेंगू के कहर से लोग कराह रहे हैं। लोगों को इस बीमारी को लेकर काफी परेशानी है। लोगो की माने तो उन्हे जितना कोरोना से डर नही था। उससे ज्यादा डेंगू की बीमारी को लग रहा है। हालकि...

डेंगू के कहर से मरीज परेशान, सरकारी आकड़ें छुपाने में जुटे
हिन्दुस्तान टीम,हरदोईSat, 07 Nov 2020 11:11 PM
ऐप पर पढ़ें

शहर से लेकर कस्बा तक में डेंगू के कहर से लोग कराह रहे हैं। लोगों को इस बीमारी को लेकर काफी परेशानी है। लोगो की माने तो उन्हे जितना कोरोना से डर नही था। उससे ज्यादा डेंगू की बीमारी को लग रहा है। हालकि स्वास्थ्य विभाग के उच्चधिकारियों के आंकड़ों में अभी डेंगू का ज्यादा प्रकोप नही दिखाई दे रहा है। आंकड़ों में डेंगू को छुपाने का खेल जारी है।

जिला अस्पताल की पैथालॉजी में रोजाना होने वाली जांचो को देखा जाए तो वहां पर इस सीजन में अभी पैथालॉजी में जांच कराने वाले लोगों में से करीब 70 मरीज डेंगू के निकल चुके हैं। शायद ही कोई दिन ऐसा गुजरता हो जिस दिन डेगू के मरीज न हों। वेसे हर रोज मरीजों की संख्या में इजाफा हो रहा है। जनपद के कछौना, बेनीगंज, मल्लावां, बिलग्राम कस्बा में डेगू के कहर जबरदस्त देखने को मिल चुका है। अभी भी मरीज मिल रहे हैं। सीएमओ कार्यालय के अधिकारियों की बातों पर गौर किया जाए तो फिर कोई खास डेगू का कहर नही है।

सीएमओ सूर्यमणि त्रिपाठी के मुतबिक इधर कुछ डेंगू के केस बढे है। जहां की सूचना मिलती है। वहां पर टीम को भेजा जा रहा है। इलाज के पुख्ता बंदोबस्त हैं। डेंगू वार्ड भी बना दिया गया है। जो मरीज आते हैं उनका उपचार किया जाता है। आंकड़ों में डेंगू को छुपाने के आरोप बेबुनियाद हैं।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें