ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश हरदोईसभी सरकारी व गैर सरकारी अस्पतालों में नियमित चलेगी ओपीडी

सभी सरकारी व गैर सरकारी अस्पतालों में नियमित चलेगी ओपीडी

इस कोरोना काल में अभी तक जनपद में सीएचसी, पीएचसी, निजी अस्पतालों में मरीजों को कोरोना की वजह से ओपीडी में सुचारू रूप से नहीं चल रही थी। लेकिन अब सरकार की ओर से निर्देश दिया गया कि सभी सरकारी व निजी...

सभी सरकारी व गैर सरकारी अस्पतालों में नियमित चलेगी ओपीडी
हिन्दुस्तान टीम,हरदोईTue, 29 Sep 2020 11:07 PM
ऐप पर पढ़ें

इस कोरोना काल में अभी तक जनपद में सीएचसी, पीएचसी, निजी अस्पतालों में मरीजों को कोरोना की वजह से ओपीडी में सुचारू रूप से नहीं चल रही थी। लेकिन अब सरकार की ओर से निर्देश दिया गया कि सभी सरकारी व निजी अस्पतालों में सुचारू रूप से ओपीडी चलाई जाएं। ताकि मरीजों को किसी भी तरह की परेशानी ना हो सकी।

एसीएमओ डॉ. स्वामी दयाल ने बताया वीडियो कांफ्रेंसिंग के द्वारा सरकार की ओर से निर्देशित किया गया है कि जनपद में सभी सीएचसी, पीएचसी व गैर सरकारी अस्पतालों में सुचारू रूप से ओपीडी चलेगी। जहां पर सभी मरीजों को कुरौना काल से पहले की तरह जांच की जाएगी। इसके अलावा जिस मरीज के अंदर कोरोना के लक्षण प्रतीत हो रहे हो उनकी को ब्लड की जांच कराई जाए। जांच में अगर मरीज पाजिटिव पाया जा रहा है तो उसे फिर को भी अस्पताल में भर्ती करने के लिए भेजा जाए। इसके अलावा अन्य किसी भी तरह की कोई भी बीमारी है तो उसे ओपीडी में देखा जाए। अगर किसी तरह की लापरवाही पाई जाती है तो फिर संबंधित के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें