ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News उत्तर प्रदेश हरदोईहरदोई में पिता की पिटाई से इकलौते बेटे की मौत, परिवार में कोहराम

हरदोई में पिता की पिटाई से इकलौते बेटे की मौत, परिवार में कोहराम

हरदोई। बघौली थाने की अंर्तगत ग्रामसभा अहिरी के मजरा पहाड़पुर में पिता ने डंडे से मासूम बेटे की पिटाई कर दी। इससे सात वर्षीय बच्चे की मौत हो गई।...

हरदोई में पिता की पिटाई से इकलौते बेटे की मौत, परिवार में कोहराम
हिन्दुस्तान टीम,हरदोईMon, 13 Nov 2023 12:30 PM
ऐप पर पढ़ें

हरदोई। बघौली थाने की अंर्तगत ग्रामसभा अहिरी के मजरा पहाड़पुर में पिता ने डंडे से मासूम बेटे की पिटाई कर दी। इससे सात वर्षीय बच्चे की मौत हो गई। परिजनों की सूचना पर मौके पर गई पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर कानूनी कार्यवाई शुरू कर दी।

पुलिस को दी गई तहरीर में मृतक के बाबा विश्राम ने बताया कि मृतक अनुराग अपने चचेरे बाबा सचिन के पास रात में लेटा था। सुबह पांच बजे वह दादी के पास जाने के लिए रोने लगा। उन्होंने अपनी पत्नी के साथ दादी के पास भेजा। इसी दौरान आरोपित पिता योगेन्द्र ने डंडे से बालक की पिटाई कर दी। गंभीर रूप से घायल बालक को इलाज के लिए सीएचसी अहिरोरी ले गए, जहां डाक्टरों ईलाज से पूर्व ही मृत घोषित कर दिया। बाबा विश्राम ने बताया दो पोतियों के बीच इकलौता पोता था। घटना से खुशियों के पर्व पर गांव में सन्नाटा पसर गया। घटना के बारे में थानाध्यक्ष बघौली भावना भारद्वाज ने बताया कि पहाड़पुर गांव निवासी योगेन्द्र का सात वर्षीय बेटा अनुराग सुबह सुबह रो रहा था। अचानक गुस्से में आरोपित पिता ने डंडा मार दिया। पिता को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।