ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश हरदोईसड़क हादसे में फर्रुखाबाद के एक मासूम की मौत,दंपति जख्मी

सड़क हादसे में फर्रुखाबाद के एक मासूम की मौत,दंपति जख्मी

कटरा बिल्हौर हाईवे पर सांडी थाना क्षेत्र में नेकपुर हातिम गांव के निकट सड़क के किनारे खड़े एक ट्रक ने अचानक पीछे क ो चला दिया। पीछे से आ रहे बाइक सवार को टक्कर लग गई। टक्कर लगने के बाद मासूम व महिला...

सड़क हादसे में फर्रुखाबाद के एक मासूम की मौत,दंपति जख्मी
हिन्दुस्तान टीम,हरदोईMon, 09 Dec 2019 11:04 PM
ऐप पर पढ़ें

कटरा बिल्हौर हाईवे पर सांडी थाना क्षेत्र में नेकपुर हातिम गांव के निकट सड़क के किनारे खड़े एक ट्रक ने अचानक पीछे क ो चला दिया। पीछे से आ रहे बाइक सवार को टक्कर लग गई। टक्कर लगने के बाद मासूम व महिला चपेट में आ गई जबकि पति के मामूली चोट आई। हालांकि मासूम की जिला अस्पताल में मौत हो गई।

फर्रुखाबाद जनपद के थाना मऊ दरवाजा के देव रामपुर निवासी धीरेंद्र अपनी पत्नी अर्चना व 3 वर्ष के मासूम बेटे हनी यादव को लेकर सोमवार को अपने मामा वीरेश निवासी बेटा बुजुर्ग बिलग्राम जा रहे थे। प्रत्यक्षदर्शी लोगों के मुताबिक कटरा बिल्हौर हाईवे पर सांडी थाना क्षेत्र में सांडी तिराहा के निकट नेकपूर हातिम गांव के सामने एक ट्रक सड़क के किनारे खड़ा था अचानक उसने ट्रक पीछे को बढ़ा दिया। पीछे से आ रहे धीरेंद्र की बाइक ट्रक की चपेट में आकर गिर गई। धीरेंद्र तो काफी दूर गिरे लेकिन उनकी पत्नी अर्चना व मासूम बेटा हनी यादव ट्रक की चपेट में आ गया जिससे दोनों गंभीर रूप से जख्मी हो गए। मौके पर पहुंची पुलिस ने आनन-फानन में लेकर जिला अस्पताल पहुंची। यहां पर डॉक्टर ने हनी यादव को मृत घोषित कर दिया। अर्चना का इलाज चल रहा है वही बच्चे की मौत को देखकर जिला अस्पताल में मौजूद हर किसी की आंखें नम हो गई । हनी यादव धीरेंद्र का इकलौता बेटा था।

सांडी पुलिस के लिए उठे दुआ के हाथ की सराहना

सड़क हादसे में मासूम व महिला को जख्मी देखकर मौके पर पहुंचे दरोगा अनिल शुक्ला व अन्य सिपाहियों ने लोगो की मदद से घायलो को जिलाअस्पताल पहुंचाया जहां पर डॉक्टर ने मासूम को मृत घोषित कर दिया। यह देखकर दरोगा के भी आंशू आ गए। वही यह देखकर हर कोई रो पड़ा। पुलिस की कार्रशैली की हर किसी ने सराहना की।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें