ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश हरदोईअनियंत्रित होकर टेम्पो पलटने से एक की मौत, दो जख्मी

अनियंत्रित होकर टेम्पो पलटने से एक की मौत, दो जख्मी

बिलग्राम से कन्नौज रोड पर आईटीआई के सामने बाइक सवार को बचाने में टेम्पो अनियंत्रित होकर पटल गया। जिससे एक युवक की मौके पर ही मोत हो गई। जबकि अन्य दो लोग जख्मी हो गए। घटना की सूचना पाकर परिजनेां में...

अनियंत्रित होकर टेम्पो पलटने से एक की मौत, दो जख्मी
हिन्दुस्तान टीम,हरदोईSun, 22 Oct 2017 10:38 PM
ऐप पर पढ़ें

बिलग्राम से कन्नौज रोड पर आईटीआई के सामने बाइक सवार को बचाने में टेम्पो अनियंत्रित होकर पटल गया। जिससे एक युवक की मौके पर ही मोत हो गई। जबकि अन्य दो लोग जख्मी हो गए। घटना की सूचना पाकर परिजनेां में कोहराम मच गया। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा ।

सुरसा थाना के गांव बद्दीनपुरवा निवासी रामरूप (40) पुत्र गेंदालाल रविवार को टेम्पो पर सवार होकर कन्नौज से वापस घर आ रहे थे। रास्ते में बिलग्राम कोतवाली के क्षेत्र में आईटीआई के पास सामने आगे चल रही बाइक को बचाने में टेम्पो ड्राइवर का संतुलन खो बैठा। इससे टेम्पो अनियंत्रित होकर बीच सड़क पर पलट गया। दुर्घटना के दौरान रामरूप टेम्पो के नीचे दब गया। जब तक उसे बाहर निकाला गया तब तक उसकी दबकर मौत हो गई। वहीं रामचरन पुत्र बैजू निवासी घमोईया थाना बिलग्राम व सखेड़ा निवासी कमलेश की पत्नी शालिनी जख्मी हो गई। घटना की सूचना परिजनों को हुई तो मौके पर पहुंचे। परिजनों में रामरुप की मौत से मातम पसरा है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें