ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश हरदोईसीएम से मिले सांसद, अर्जुनपुर पुल जल्द बनवाने की गुहार

सीएम से मिले सांसद, अर्जुनपुर पुल जल्द बनवाने की गुहार

भाजपा के सांसद जय प्रकाश रावत लखनऊ जाकर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से मिले। इस दौरान उनसे रामगंगा नदी पर अर्जुनपुर बड़ागांव घाट पर पक्का पुल बनवाने की मांग की। उन्हें इसके लिए जल्द स्वीकृति व बजट...

सीएम से मिले सांसद, अर्जुनपुर पुल जल्द बनवाने की गुहार
हिन्दुस्तान टीम,हरदोईSat, 24 Oct 2020 11:13 PM
ऐप पर पढ़ें

भाजपा के सांसद जय प्रकाश रावत लखनऊ जाकर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से मिले। इस दौरान उनसे रामगंगा नदी पर अर्जुनपुर बड़ागांव घाट पर पक्का पुल बनवाने की मांग की। उन्हें इसके लिए जल्द स्वीकृति व बजट आवंटन जारी करने का आश्वासन मिला है।

सांसद ने कहा कि जनहित में यह काफी बड़ी समस्या है। इससे हरदोई के कटरी क्षेत्र के करीब 200 गांवों के लोग लाभांवित होंगे। नदी आर-पार आसानी से जाकर लोग खेती कर सकेंगे। अनाज व सब्जियों का उत्पादन इससे बढ़ जाएगा। वहीं जमीन का सदुपयोग होगा। सांसद ने बताया कि मुख्यमंत्री ने अर्जुनपुर मामले को प्राथमिकता से लिया है। कागजी औपचारिकताएं पूरी कराने के लिए संबंधित विभागों के अधिकारियों को निर्देशित किया जाएगा। उम्मीद जताई है कि जल्द ही प्रदेश सरकार इस महत्वाकांक्षी प्रोजेक्ट को पूर्ण कराने के लिए धनराशि का आवंटन करेगी। इससे प्रशासनिक अधिकारी भी नदी पार इलाकों में आसानी से पहुंच सकेंगे। जनकल्याणकारी योजनाओं की समीक्षा होगी। जमीनी हकीकत परखी जाएगी तो काम में तेजी आएगी। कटरी क्षेत्र में विकास की गति तेज हो सकेगी।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें