ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश हरदोईछप्पर के नीचे फांसी के फंदे पर लटकता मिला युवक का शव

छप्पर के नीचे फांसी के फंदे पर लटकता मिला युवक का शव

बुधवार की शाम को गांव के बाहर एक छप्पर के नीचे युवक का शव फांसी के फंदे से लटकता मिला। घटना की सूचना पुलिस को दी गई।पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पंचनामा...

छप्पर के नीचे फांसी के फंदे पर लटकता मिला युवक का शव
हिन्दुस्तान टीम,हरदोईThu, 18 Oct 2018 10:27 PM
ऐप पर पढ़ें

बुधवार की शाम को गांव के बाहर एक छप्पर के नीचे युवक का शव फांसी के फंदे से लटकता मिला। घटना की सूचना पुलिस को दी गई।पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पंचनामा भरा।

लोनार थाना के रामपुर जटौली निवासी मलिखे तीन भाइयों में बड़ा था।परिजनों के मुताबिक अभी उसकी शादी नहीं हुई थी। वहीं मलखे की मौत को लेकर परिजन भी चुप्पी साधे हैं। गांव में युवक की मौत को लेकर लोगों में तरह-तरह की अटकलें लग रही हैं। पुलिस आत्महत्या करने की बात कह रही है। उसने आत्महत्या क्यों की है इस बात की पुलिस जांच करने में जुटी है।

ट्रेन से कटकर मूकबधिर की मौत

बघौली। रेलवे लाइन के किनारे पैदल जा रहा मूकबधिर गांव के पास अचानक लाइन पार करने लगा। इसी बीच ट्रेन की चपेट में आकर उसकी मौत हो गई।इससे परिजनों में कोहराम मचा है।

बघौली थाना के धियनपुरवा निवासी युवकअरविंद मूक बधिर था। बुधवार की शाम को परिजनों के मुताबिक पैदल रेलवे लाइन के किनारे से घर की ओर जा रहा था। घर के जाने के लिए रेलवे लाइन पार करने लगा।इसी बीच सामने से आ रही ट्रेन की चपेट में आकर मौत हो गई। अरविंद पांच भाइयों में बड़ा था। परिजनों में कोहराम मचा है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें