ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश हरदोईअभी नहीं आई दवाई पर होने लगी ढिलाई

अभी नहीं आई दवाई पर होने लगी ढिलाई

जनपद में इन दिनों करीब पिछले सप्ताह से कोरोना के मरीजों की संख्या में कमी आई है। लेकिन लोगों की ओर से बढ़ रही लापरवाही एक संकट की ओर इशारा कर रही है। त्योहारी सीजन में ज्यादा सतर्कता के बजाय मास्क...

अभी नहीं आई दवाई पर होने लगी ढिलाई
हिन्दुस्तान टीम,हरदोईWed, 21 Oct 2020 11:33 PM
ऐप पर पढ़ें

जनपद में इन दिनों करीब पिछले सप्ताह से कोरोना के मरीजों की संख्या में कमी आई है। लेकिन लोगों की ओर से बढ़ रही लापरवाही एक संकट की ओर इशारा कर रही है। त्योहारी सीजन में ज्यादा सतर्कता के बजाय मास्क सोशल डिस्टेंसिंग का पालन कम होने लगा है। जो कि कोरोना महामारी को बढ़ावा दे सकता है। लेकिन जिम्मेदार लोग अभी अपनी जिम्मेदारी नहीं समझ रहे हैं।

इन दिनों नवरात्र के चलते मंदिरों में लोगों की भारी भीड़ जुट रही है। लोग मास्क का उपयोग नहीं कर रहे हैं। ना हीं सोशल डिस्टेंसिंग का पालन कर रहे हैं। यह लापरवाही लोगों के लिए एक बड़ी समस्या बन सकती है। हालांकि मंदिरों में कोविड-19 के नियमों का पालन करने के लिए लगातार प्रचार-प्रसार किया जा रहा है। लेकिन लोग इस बात पर ध्यान नहीं देते। हकीकत यह है कि लोगों का इस कोरोना काल में रोजगार ठप हो चुका है। धन की आवश्यकता है, इस वजह से दुकानदार भी सोचते हैं कि जितनी लोगों की भीड़ होगी उतनी ही बिक्री होगी। इसलिए वह भी इस लापरवाही पर कोई ध्यान नहीं देते। वहीं अगर कोरोना के सैंपल रोजाना के हिसाब से देखे जाएं तो कभी 15 सौ तो कभी 16 सौ लोगों की जांच हो रही है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें