ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश हरदोईपैसों के विवाद में ठेकेदार का अपहरण, ऊंचाहार में बरामद

पैसों के विवाद में ठेकेदार का अपहरण, ऊंचाहार में बरामद

मल्लावां कोतवाली इलाके में बिजली विभाग की एक्सचेंज बिल्डिंग के बुधवार को दिन में 10 बजे निर्माण कार्य के दौरान एक ठेकेदार को लग्जरी कार सवारों के द्वारा अगवा करने से हड़कंप मच गया। पुलिस को सूचना...

पैसों के विवाद में ठेकेदार का अपहरण, ऊंचाहार में बरामद
हिन्दुस्तान टीम,हरदोईWed, 02 Sep 2020 11:15 PM
ऐप पर पढ़ें

मल्लावां कोतवाली इलाके में बिजली विभाग की एक्सचेंज बिल्डिंग के बुधवार को दिन में 10 बजे निर्माण कार्य के दौरान एक ठेकेदार को लग्जरी कार सवारों के द्वारा अगवा करने से हड़कंप मच गया। पुलिस को सूचना मिलते ही जनपद के सभी सीमाओं को सील कर चेकिंग अभियान चलाया। पुलिस ने मुस्तैदी दिखाते हुए रायबरेली के ऊंचाहार से तीन में ठेकेदार को सकुशल बरामद कर लिया।

मल्लावां कोतवाली इलाके के बीकापुर के पास बिजली विभाग की एक्सचेंज बिल्डिंग बन रही है। बुधवार को दिन में 10 दस बजे यहां पर नोएडा के जेवर के निवासी ठेकेदार मयंक अग्रवाल काम करा रहा था। बताया जाता है कि इसी बीच कुछ कार सवार लोग आए और उसे गाड़ी में उठा ले गए। इसकी सूचना वहां मौजूद लोगों ने पुलिस को दी। सूचना मिलते ही जिले की सभी सीमाओं को सील कर दिया गया और सघन चेकिंग अभियान चलाया गया। ठेकेदार के सुपरवाइजर की तहरीर पर एफआईआर दर्ज की गई है। पूरे प्रकरण की जानकारी के बाद एसपी अमित कुमार मौके पर पहुंचे और पड़ताल की। एसपी ने बताया की पार्टनरशिप में पैसों को लेकर विवाद चल रहा है। मयंक की गाड़ी को ऊंचाहार में ट्रेस किया गया। गाड़ी से मयंक को सकुशल बरामद कर लिया गया है। मयंक के अलावा पुलिस ने चार अपहरणकताओं को भी दबोच लिया है। एसपी का कहना है कि हरदोई पुलिस की एक टीम ऊंचाहार (रायबरेली) रवाना की गई है। आगे की जांच पड़ताल की जा रही है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें