ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश हरदोईजुलूस के बारे में बैठक कर ली जानकारी

जुलूस के बारे में बैठक कर ली जानकारी

बेनीगंज, संवाददाता। प्रताप नगर पुलिस चौकी परिसर में सुरक्षा व्यवस्था को बेहतर बनाने के लिए कोतवाली प्रभारी उमाकांत दीपक ने व्यापारियों के साथ बैठक...

जुलूस के बारे में बैठक कर ली जानकारी
हिन्दुस्तान टीम,हरदोईSat, 24 Feb 2024 12:00 AM
ऐप पर पढ़ें

बेनीगंज, संवाददाता। प्रताप नगर पुलिस चौकी परिसर में सुरक्षा व्यवस्था को बेहतर बनाने के लिए कोतवाली प्रभारी उमाकांत दीपक ने व्यापारियों के साथ बैठक की। सुरक्षा की दृष्टि से एक चौकीदार रखने की बात कही। सुरक्षा के व्यवस्था पर सुझाव भी मांगे। कहा कि जिस व्यापारी की दुकान व बिल्डिंग सहित अन्य जगहों पर सीसीटीवी फुटेज लगे हैं, लेकिन काम नहीं कर रहे हैं, उन्हें तत्काल चालू करवाए। झरोईया गांव के पंचायत भवन में लगे बन्द सीसीटीवी कैमरा चालू करवाने के लिए कहा। अपराध पर अंकुश लगाने के लिए पुलिस प्रशासन के साथ आप सबको सजग होने की जरूरत है।

संत रविदास जयंती को लेकर कमेटी के जिम्मेदार लोगों से जुलूस के बारे में जानकारी ली। जुलूस सकुशल निकालने के साथ विवाद से बचने की हिदायत दी। चौकी प्रभारी नीरज कुमार सहित प्रधान प्रतिनिधि निर्मल सिंह, अवधेश शुक्ला, राजू सिंह, पंकज गुप्ता, सत्य प्रकाश, श्रीराम गौतम, शिवकुमार गुप्ता, पिट्टठू, लालजी शुक्ला, मिथिलेश त्रिपाठी सहित कई व्यापारी मौजूद रहे।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।
हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें