ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश हरदोईरंजिश में युवक को पीटकर दोनों पैर तोड़े

रंजिश में युवक को पीटकर दोनों पैर तोड़े

पुरानी रंजिश से खफा हमलावरों ने एक युवक की पिटाई कर उसके दोनों पैर तोड़ दिए। रात भर वह बेहोशी के हालत में युवक पड़ा रहा। दूसरे दिन जानकारी मिलने पर परिजन उसे इलाज के लिए जिला अस्पताल पहुंचे। घटना की...

रंजिश में युवक को पीटकर दोनों पैर तोड़े
हिन्दुस्तान टीम,हरदोईMon, 02 Nov 2020 10:31 PM
ऐप पर पढ़ें

पुरानी रंजिश से खफा हमलावरों ने एक युवक की पिटाई कर उसके दोनों पैर तोड़ दिए। रात भर वह बेहोशी के हालत में युवक पड़ा रहा। दूसरे दिन जानकारी मिलने पर परिजन उसे इलाज के लिए जिला अस्पताल पहुंचे। घटना की जानकारी परिजनों ने पुलिस को दी।

मझिला थाना क्षेत्र के धीरा जमुरा गांव निवासी अबरार का आरोप है कि रविवार की शाम को खेत जा रहा था। वहीं रास्ते में पहले से घात लगाए गांव के तीन लोग बैठे थे। आरोप है कि जैसे ही वह मदरसा के पास पहुंचा वैसे ही झाड़ियों से निकलकर तीन लोगों ने हमला कर दिया। पीड़ित के मुताबिक लाठी-डंडों से पिटाई कर उसके दोनों पैर तोड़ दिए। चेहरे पर तमंचे की बट मार दी। इससे वह बेहोश हो गया। मरणासन्न अवस्था में उसे छोड़कर हमलावर फरार हो गए।

सुबह जब उसे होश आया तो परिजनों को सूचना भेजी। इसके बाद पुलिस को सूचना दी गई। उसे जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया। पीड़ित ने दो लोगों की पहचान भी की है। जिन लोगों को पहचाना है उनसे तीन माह पहले गाली-गलौज व मारपीट हुई थी। एसओ राजेश शर्मा का कहना है कि अभी कोई तहरीर नहीं मिली है। तहरीर मिलने पर कार्रवाई की जाएगी।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें