ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश हरदोईपिता व दो पुत्रों की मौत से परिवार में कोहराम

पिता व दो पुत्रों की मौत से परिवार में कोहराम

क्षेत्र के पलिया गांव से भांजी की शादी में शामिल होने कन्नौज गए एक परिवार के ऊपर मुसीबतों का पहाड़ टूट पड़ा है। रविवार की रात कन्नौज में टेम्पो व पिकअप डाला की टक्कर में टेम्पो सवार पिता व दो बेटों...

पिता व दो पुत्रों की मौत से परिवार में कोहराम
हिन्दुस्तान टीम,हरदोईTue, 30 Jun 2020 11:06 PM
ऐप पर पढ़ें

क्षेत्र के पलिया गांव से भांजी की शादी में शामिल होने कन्नौज गए एक परिवार के ऊपर मुसीबतों का पहाड़ टूट पड़ा है। रविवार की रात कन्नौज में टेम्पो व पिकअप डाला की टक्कर में टेम्पो सवार पिता व दो बेटों समेत तीन लोगों की दर्दनाक मौत हो गई है। दर्दनाक हादसे से अभी भी उसका परिवार सदमे में है।

हरपालपुर कोतवाली क्षेत्र के पलिया गांव निवासी जान मोहम्मद कस्मेटिक के सामान की फेरी लगाकर अपने परिवार का भरण पोषण करता था। कन्नौज जनपद के गुगरापुर बड़ेगांव में भांजी शबाना की शादी में अपने बच्चों के साथ शामिल होने गया था। रविवार की रात गुरसहायगंज से भांजी की चौथी की विदा कराकर बड़े गांव वापस जा रहा था। तभी गुरसहायगंज कोतवाली क्षेत्र के मझपुरवा क्रासिंग के सामने मुरादगंज के निकट एक पिकअप डाला ने टेंपो को जोरदार टक्कर मार दी। टेम्पो में सवार हरपालपुर कोतवाली क्षेत्र के पलिया गांव निवासी जान मोहम्मद व उसके बेटे शाहरुख की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई। दूसरे बेटे फारुख की कानपुर हैलट में इलाज के दौरान सोमवार की सुबह मौत हो गई। पिता और उसके दो बेटों की मौत की खबर ने पूरे परिवार को झकझोर कर रख दिया।

पिता व दोनों पुत्रों का मंगलवार को गांव के ही कब्रिस्तान में सुपुर्द ए खाक कर दिया गया है। हादसे के बाद उसका परिवार अभी भी सदमे में है। जान मोहम्मद के परिवार में उसकी तीन बेटियां पत्नी बबली बची है। जिनके सामने दो जून की रोटी के लिए संकट खड़ा हो गया है। भूमिहीन परिवार के भरण-पोषण के लिए जान मोहम्मद ही एकमात्र सहारा था जो कस्मेटिक सामान की फेरी लगाकर अपने बच्चों का भरण पोषण करता था।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें