ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश हरदोई14 सौ रुपयों के लिए मित्रों ने ही मार डाला

14 सौ रुपयों के लिए मित्रों ने ही मार डाला

शहर कोतवाली के गांव बख्तावरपुरवा में 24 मार्च में युवक की हत्या उसके ही दोस्तों ने की...

14 सौ रुपयों के लिए मित्रों ने ही मार डाला
हिन्दुस्तान टीम,हरदोईMon, 26 Mar 2018 09:38 PM
ऐप पर पढ़ें

शहर कोतवाली के गांव बख्तावरपुरवा में 24 मार्च में युवक की हत्या उसके ही दोस्तों ने की थी।

ऐसा उसके पास मोटी रकम होने की आशंका पर उसे लूटने के इरादे से किया गया। पुलिस ने घटना को अंजाम देने वाले तीन युवकों को गिरफ्तार कर जेल भेजा है।

एसपी विपिन मिश्रा ने बताया कि बख्तावरपुरवा मंे पहलूमल के यूकेलिप्टस के बाग में युवक संजय का शव पड़ा मिला था। मामले में मृतक के चचेरे भाई अनिल कुमार ने कोतवाली में अज्ञात हत्यारों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई थी। विवेचना कोतवाल संजय मौर्या को सौंपी गई। छानबीन के दौरान पुलिस ने आरोपी कमलेश व आशाराम निवासी बख्तावरपुरवा व राकेश निवासी शंकरबक्शपुरवा कोतवाली शहर को रामजानकी मंदिर के पास गिरफ्तार किया गया। उनकी निशानदेही पर हत्या मंे प्रयुक्त ईंट भी बरामद कर ली। पूछताछ में पता चला कि ये तीनों संजय के दोस्त हैं।

एसपी के अनुसार पूछताछ मंे पकड़े गए युवकों ने बताया कि संजय दिल्ली मंे कई महीने तक काम करके लौटा था। उन लोगों ने सोचा कि वह दिल्ली से काफी रुपया लाया होगा। इसलिए रुपयों के लालच मंे उसे बहला-फुसलाकर बाग मंे सुनसान जगह पर ले गए। पहले वहां सभी ने साथ में मिलकर उसे दारू पिलाई। इसके बाद रुपये मांगे तो उसने इनकार कर दिया। इस पर तीनों ने मिलकर उसे दबोचा और ईट से सिर मंे प्रहार करके मार डाला। बाद मंे जब तलाशी ली तो 1400 रुपये निकले। जिससे फिर दारू मंगाई और पीकर घर चले गए। एसपी ने 24 घंटे मंे घटना का खुलासा करने वाली पुलिस टीम को नकद पुरस्कार देने की घोषणा की है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें