DA Image
हिंदी न्यूज़   ›   उत्तर प्रदेश  ›  हरदोई  ›  अशराफ टोला की गली खोदकर भूले जिम्मेदार, मरीज व बुजुर्गों को परेशानी
हरदोई

अशराफ टोला की गली खोदकर भूले जिम्मेदार, मरीज व बुजुर्गों को परेशानी

हिन्दुस्तान टीम,हरदोईPublished By: Newswrap
Thu, 17 Jun 2021 05:41 AM
अशराफ टोला की गली खोदकर भूले जिम्मेदार, मरीज व बुजुर्गों को परेशानी

हरदोई। संवाददाता

अमृत योजना तहत घर-घर जल पहुंचाने के लिए खोदी गई गली अब लोगों के लिए मुसीबत बनने लगी है। बरसात के मौसम में वाहन भी फंसने की चिंता लोगों को सताने लगी है। इस समय भी साइकिल समेत बाइक में गिट्टी लगने से पंचर हो जाती हैं। लेकिन जिम्मेदार अधिकारी इस समस्या से बिल्कुल अंजान दिख रहे हैं।

शहर के अशराफ टोला में करीब तीन माह पहले गली खोदकर पाइप लाइन डालने का काम शुरू किया गया था। जिसका काम भी पूरा हो चुका है। लेकिन लोगों की लापरवाही लोगों के लिए खुदी सड़क की गिट्टी मुसीबत साबित हो रही है। कई बार जिम्मेदारों ने इसकी सूचना भी अधिकारियों तक पहुंचाई लेकिन कोई सुनवाई नही हुई है। बताते हैं कि गली तक आने में ई-रिक्शा, रिक्शा ऑटो मना कर देते हैं। जिससे मरीज व बुजुर्गों को घर तक पहुंचने में दिक्कतें हो रही है। मोहल्लावासी शरीफ, उमेश, कल्लू समेत दर्जनों लोगों ने बताया कि समस्या का हल नहीं हुआ तो कलक्ट्रेट में धरना प्रदर्शन भी करेंगे। बरसात के समय ज्यादा दिक्कतें होगी।

मोहल्ले के दुर्गेश बताते हैं कि पाइप लाइन के दौरान खोदी गई सड़क अब तक नहीं बनीं है। जिससे वाहन के अलावा बाइक सवार अनियंत्रित होकर जख्मी भी हो जाते हैं। इसके अलावा टायर पंचर हो जाता है। अधिकारियों को इस ओर ध्यान देना चाहिए।

मोहल्ले के सनी गुप्ता ने बताया कि काफी समय बीतने के बाद भी गली बदहाल स्थिति में हैं। बीचो बीच में गली खुदने होने से बाइक अनियंत्रित होने का हमेशा डर बना रहता है। मिट्टी बरसात के दौरान फिसलन की उत्पन्न कर देगी। जिससे ओर ज्यादा दिक्कत बढ़ जाएगी।

संबंधित खबरें