Female body found hanging from tree in suspicious circumstances - संदिग्ध हालात में पेड़ से लटकता मिला महिला का शव DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

संदिग्ध हालात में पेड़ से लटकता मिला महिला का शव

गांव के बाहर आम के बाग में रस्सी से एक महिला का शव लटकता हुआ मिला। ग्रामीणों की सूचना पर पहुंची पुलिस व परिजनों ने जांच पड़ताल। मृतका की पुत्री ने परिजनों पर हत्या कर शव लटकाने का आरोप लगाया है।

बेहटागोकुल क्षाना क्षेत्र के निवासी सीमा (34) पुत्री जमना प्रसाद निवासी रामनगरिया थाना बेहटागोकुल की शादी शिरसोली निवासी सुभाष के साथ लगभग 16 वर्ष पूर्व हुई थी। एक जुलाई को पति की बीमारी के चलते मौत हो गई थी। तब से सीमा अपने ससुराल में ही थी। बच्चों को ननिहाल पढ़ाई के लिए भेज दिया था। उसकी बड़ी पुत्री सलोनी साथ रहती थी।

भाई सुनील को सूचना दी गई। मौके पर पहुंची पुलिस व मायके पक्ष से भाई की पूछताछ में पुत्री सलोनी ने बताया कि शुक्रवार की रात सास देवकी, ननद लक्ष्मी व बहनोई गुड्डू, देवर रामभजन, देवरानी छोटी बिटिया व ननद खुशबू ने मिलकर सीमा को पीटकर जान से मार दिया। इसके बाद मामले को आत्महत्या का रूप देने के लिए गांव के बाहर आम के बाग में रस्सी से लटका दिया। सुबह ग्रामीणों ने लटकते हुए शव को देख कर पुलिस पूछताछ की। उसके बाद पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। इस इस घटना से परिजनों में कोहराम मचा है। थाना पुलिस का कहना है कि जांच की जा रही है। तहरीर मिलने पर उसके आधार पर कानूनी कार्रवाई की जाएगी।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Female body found hanging from tree in suspicious circumstances