DA Image
हिंदी न्यूज़   ›   उत्तर प्रदेश  ›  हरदोई  ›  हरदोई में ट्रैक्टर पलटने से पिता-पुत्र की मौत
हरदोई

हरदोई में ट्रैक्टर पलटने से पिता-पुत्र की मौत

हिन्दुस्तान टीम,हरदोईPublished By: Newswrap
Thu, 17 Jun 2021 06:10 AM
हरदोई में ट्रैक्टर पलटने से पिता-पुत्र की मौत

हरदोई। संवाददाता

अतरौली क्षेत्र के ब्रम्हनौआ गांव के पास ट्रैक्टर अनियंत्रित होकर खाई में पलट गया। ट्रैक्टर के नीचे दबकर सीतापुर जिले के पिता-पुत्र की मौत हो गई। दो लोग घायल हो गए। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शवों को कब्जे में लिया। घायलों को इलाज के लिए सीएचसी भेजा।

अतरौली के बम्हनौआ पेंग निवासी प्रमोद शनिवार को सीतापुर के मछरेहटा थानांतर्गत बरगदिया गांव स्थित अपनी ससुराल गया था। वहां से ससुर राजाराम व साले धर्मेंद्र, योगेंद्र के साथ ट्रैक्टर से गांव लौट रहा था। ट्रैक्टर की हाईड्रोलिक पर पंपिंग सेट इंजन बंधा हुआ था। गांव से करीब दो सौ मीटर पहले ट्रैक्टर अनियंत्रित होकर सड़क किनारे खांई में पलट गया। इसम राजाराम व योगेंद्र की मौके पर ही मौत हो गई। प्रमोद व धर्मेंद्र गंभीर रूप से घायल हो गए।

घटना की खबर लगते ही ग्रामीणों की भीड़ जुट गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने जेसीबी से ट्रैक्टर हटवाकरनीचे दबे दोनों शवों को बाहर निकलवाया। घायलों को इलाज के लिए सीएचसी भरावन भेजा गया, जहां से जिला अस्पताल रेफर कर दिया। एसओ संजीव शर्मा ने बताया कि दोनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। मामले में नियमानुसार कार्रवाई की जा रही है।

संबंधित खबरें