ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश हरदोईअफसरों को जगाने के लिए 30 को आंदोलन करेंगे किसान

अफसरों को जगाने के लिए 30 को आंदोलन करेंगे किसान

भारतीय किसान यूनियन (अराजनैतिक) ने किसानों की विभिन्न समस्याओं को लेकर कलक्ट्रेट मेंं नारेबाजी व हंगामा किया। आरोप लगाया कि ग्रामीण क्षेत्रों में अधिकारी जाने से कतराते हैं। तहसीलों व ब्लाकों में...

अफसरों को जगाने के लिए 30 को आंदोलन करेंगे किसान
हिन्दुस्तान टीम,हरदोईFri, 25 May 2018 10:34 PM
ऐप पर पढ़ें

भारतीय किसान यूनियन (अराजनैतिक) ने किसानों की विभिन्न समस्याओं को लेकर कलक्ट्रेट मेंं नारेबाजी व हंगामा किया। आरोप लगाया कि ग्रामीण क्षेत्रों में अधिकारी जाने से कतराते हैं। तहसीलों व ब्लाकों में बैठकर विकास की गंगा बहाई जा रही है। इसीलिए किसानों की समस्याएं बरकरार हैं। 30 मई को विशाल धरना प्रदर्शन करके चैन की नींद सो रहे जिम्मेदारों को जगाने का निर्णय लिया गया।

जिलाध्यक्ष राजबहादुर सिंह यादव की अगुवाई में किसानों ने गांवों की समस्याओं का समाधान कराने के लिए जिलाधिकारी को ज्ञापन सौंपा। इसमें कहा कि किसानों से जुडे़ अति संवेदनशील मुद्दों पर कार्रवाई नहीं हो रही है। माधौगंज की ग्राम सभा बढ़ैयाखेड़ा में प्रधानमंत्री आवास योजना में प्रधान, सचिव की मनमानी व भ्रष्टाचार के कारण अपात्रों को आवास दिए गए हैं। शिकायत, जांच के बावजूद पात्रों को कोई लाभ नहीं मिला। बावन के समुदा भिठारी में मंशाराम,रामकृष्ण, शकुंतला के विद्युत कनेक्शन के बिल जानबूझकर गलत भेजे जा रहे हैं।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें