ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश हरदोईबंधक बनाकर भैंस की लूट करने वाले गिरोह का हुआ खुलासा

बंधक बनाकर भैंस की लूट करने वाले गिरोह का हुआ खुलासा

बघौली पुलिस ने चार भैंस लुटेरों को गिरफ्तार कर चर्चा का विषय बन गई। हांलाकि पुलिस ने जिन चार लुटेरों को दबोचा उन्हे एक शातिर बदमाश होने का दावा कर रही...

बंधक बनाकर भैंस की लूट करने वाले गिरोह का हुआ खुलासा
हिन्दुस्तान टीम,हरदोईWed, 12 Sep 2018 10:29 PM
ऐप पर पढ़ें

बघौली पुलिस ने चार भैंस लुटेरों को गिरफ्तार कर चर्चा का विषय बन गई। हांलाकि पुलिस ने जिन चार लुटेरों को दबोचा उन्हे एक शातिर बदमाश होने का दावा कर रही है।

बुधवार को एसपी आलोक प्रियदर्शी ने भैस लुटेरो के गैंग का खुलासा करते हुए बताया कि बघौली थाना क्षेत्र के मोहद्दीनपुर हीरालाल निवासी रामगोपाल की तीन भैस एक सितम्बर को बंधक बनाकर घर के बाहर से लूट ले गए थे। जिसकी पीड़ित की तहरीर पर रिपोर्ट दर्ज की गई थी। उसी मामले में बघौली पुलिस टीम को खुलासे के लिए लगाया गया था। साथ ही में स्वाट टीम प्रभारी इंस्पेक्टर आलोक सिंह को भी लगाया गया था। एसपी के मुताबिक मंगलवार की शाम को पुलिस टीम को सूचना मिली की थाना क्षेत्र के उमरापुर पुल के पास चार लोग संदिग्ध हालत में खड़े होने पर दबोच लिया गया।

उसके बाद पूछताछ की गई तो लूटेरों ने अपने नाम रावेंद्र सिंह निवासी मेंडुआ कोतवाली देहात, रहीस निवासी महमूदपुर सरैया थाना पिहानी, जुम्मन निवासी अब्दुलपुरवा कोतवाली देहात व जलील निवासी कन्नौजीपुर टड़ियाया बताया। सभी का आपराधिक इतिहास का पता लगाया जा रहा है। पुलिस का दावा है कि लुटेरों ने कई भैंस चोरी की वारदातों को अंजाम देने की बात स्वीकार की।

लोडर लेकर जाते थे भैस लूटने

पुलिस का यह भी कहना है इस गिरोह के लुटेरों ने पूछताछ के दौरान यह भी कबूल किया है जब वह कही भी भैसों की लूट करने पहुंचते थे। वहां पर अपना खुद लोडर जाते थे। जिससे वारदात को अन्जाम देने के बाद फरार हो जाते थे।

इस तरह से हुई बरामदगी

बघौली पुलिस ने भैंस लुटेरो के कब्जे से दो अवैध तमंचे भैंसों की बिक्री से बचा 10 हजार रुपया व पिकअप डाला बरामद किया है। वही एसपी की ओर से खुलासा करने वाली टीम को पांच हजार रुपए का नगद ईनाम भी दिया गया है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें