ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश हरदोईजमीनी विवाद में बुजुर्ग को मारी गोली

जमीनी विवाद में बुजुर्ग को मारी गोली

बुधवार की देर रात सड़क के किनारे एक बुजुर्ग बेसुध पड़ा पाया गया। इलाके के लोगों ने जब उस बुजुर्ग को देखा तो गांव के लोगों के मुताबिक कथित डॉक्टर हैं। आनन-फानन में परिजनों को सूचना दी। गंभीर हालत में...

जमीनी विवाद में बुजुर्ग को मारी गोली
हिन्दुस्तान टीम,हरदोईThu, 09 Aug 2018 10:27 PM
ऐप पर पढ़ें

बुधवार की देर रात सड़क के किनारे एक बुजुर्ग बेसुध पड़ा पाया गया। इलाके के लोगों ने जब उस बुजुर्ग को देखा तो गांव के लोगों के मुताबिक कथित डॉक्टर हैं। आनन-फानन में परिजनों को सूचना दी। गंभीर हालत में जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां पर उनकी हालत को नाजुक देखते हुए उन्हें लखनऊ के ट्रामा सेंटर में रिफर कर दिया गया है।

मामला थाना टड़ियावां इलाके के गद्दी पुरवा निवासी रईस (60) के दाहिने हाथ में गोली मारी गई है। परिजनों ने बताया कि गांव के ही भूरा गुप्ता ने रईस के गोली मारी है। जख्मी बुजुर्ग ने भी पुलिस को दिए बयान मे गांव के भूरा गुप्ता व अन्य साथियो पर गोली मारने का आरोप लगाया है। परिजनो ने बताया कि जमीनी विवाद को लेकर पुरानी रंजिश चली आ रही है। लंबे समय से इन्हें जान माल का खतरा था। जिसको लेकर तमाम आला अफसरों को पहले ही शिकायती पत्र देकर सूचित किया जा चुका था। लेकिन जिम्मेदारों ने इस मसले को गंभीरता से नहीं लिया। जिसके चलते यह घटना हो गई। वहीं पुलिस भी इस पूरे मामले को जमीनी विवाद से जोड़ कर देख रही है। वहीं इस पूरे मामले पर जांच कराकर जल्द ही जो भी आरोपी है, उनकी गिरफ्तारी की बात कह रही है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें