ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश हरदोईअर्जुनपुर में पुल निर्माण की मांग को लेकर प्रदर्शन

अर्जुनपुर में पुल निर्माण की मांग को लेकर प्रदर्शन

अमर ज्योति एसोसिएशन ने बड़ा गांव अर्जुनपुर मंे गंगा नदी पर पुल निर्माण की मांग को लेकर दूसरे दिन भी अनशन व प्रदर्शन किया। जनता से जुड़े इस मुद्दे की अनदेखी करने पर नेताओं की कार्यप्रणाली की निंदा की...

अर्जुनपुर में पुल निर्माण की मांग को लेकर प्रदर्शन
हिन्दुस्तान टीम,हरदोईMon, 05 Feb 2018 11:32 PM
ऐप पर पढ़ें

अमर ज्योति एसोसिएशन ने बड़ा गांव अर्जुनपुर मंे गंगा नदी पर पुल निर्माण की मांग को लेकर दूसरे दिन भी अनशन व प्रदर्शन किया। जनता से जुड़े इस मुद्दे की अनदेखी करने पर नेताओं की कार्यप्रणाली की निंदा की गई।

जिला बार एसोसिएशन के अध्यक्ष कुलभूषण सिंह व भाकियू ने जनहित में इस आंदोलन का समर्थन किया। जिला पंचायत सदस्य विमल मिश्रा ने कहा कि वे भी आंदोलनकारियों के साथ हैं। सुशील सिंह, सुरेश बाबू मिश्रा, मुन्नूलाल पाण्डेय, पूर्व प्रधान ब्रजपाल सिंह, रामतीर्थ मिश्रा, शुभम मिश्रा आदि ने कटरी वासियों की समस्याओं का समाधान न कराने पर चिंता जताई। कहा कि पुल बनने से कटरी की समस्या दूर होगी और विकास कार्य संभव हो सकेंगे। संस्था के महासचिव प्रमोद तिवारी, हिन्दू रक्षा दल के आशीष मिश्रा, बालगोविंद शुक्ला क्रमिक अनशन पर बैठे। संस्था के अध्यक्ष विष्णु नारायण दीक्षित ने कहा कि मांग पूरी न होने तक आंदोलन चलता रहेगा। वक्ताओं ने कहा कि नेताओं की निष्क्रियता के कारण पुल नहीं बना रहा है। ठोस पैरवी करने के स्थान पर जनप्रतिनिधियों की ओर से केवल हवाहवाई बातें की जा रही हैं।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें