ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश हरदोईवेंटीलेटर पर मौत जिन्दगी की जंग लड़ रहा वारंटी

वेंटीलेटर पर मौत जिन्दगी की जंग लड़ रहा वारंटी

लखनऊ के ट्रामासेंटर में वांरटी वेंटीलेटर पर मौत जिन्दगी की जंग लड़ रहा है।

वेंटीलेटर पर मौत जिन्दगी की जंग लड़ रहा वारंटी
हिन्दुस्तान टीम,हरदोईTue, 18 Sep 2018 11:02 PM
ऐप पर पढ़ें

लखनऊ के ट्रामासेंटर में वांरटी वेंटीलेटर पर मौत जिन्दगी की जंग लड़ रहा है।

बघौली थाना के परुनुआ गांव निवासी मदन के बारे में पुलिस का कहना है कि मदन कोमा में है। वही नेताओं का भी आना जाना लगा है। वही मदन के बेटे निर्भय ने बताया कि उसके पिता की हालत में कोई सुधार नही है। वही इस पूरे मामले मेंे पुलिस महकमें के आलाअफसर भी शान्ति व्यवस्था बनाए रखने के लिए पूरी व्यवस्था कर रखी है। बघौली थाना में पहले तैनात रह चुके इंस्पेक्टर व एसओ की भी डयूटी लगा दी गई। जिससे एक दूसरे के जानने वालों को लेकर शान्ति व्यवस्था बनी रहे। वही गांव में जब लोगों यह मालूम हो गया कि अभी मदन जीवित है तो लोगों भी नाराजगी कम हुई है। पुलिस भी गांव के लोगों पर पूरी तरह से नजर बनाए हुए है।

.. तो सीसीटीबी कैमरे से भी खुल सकती है हकीकत

कोतवाली व थानों मे सीसीटीबी कैमरे लगाए गए है। लोगों का अनुमान है। मदन थाने में किस समय तक ठीक रहा है। किस समय थाने लाया गया। उसे खाने को दिया गया या फिर नही दिया। उसे किस वक्त एसओ के दफ्तर ले जाया गया। या फिर उसे कब बाहर लाया गया। किस समय हवालात में किया गया। या फिर उसकी हालत हवालात के अन्दर बिगड़ी या फिर कार्यालय के अन्दर इन सब बातो की जानकारी सीसीटी के फ ुटेज से खुल सकती है। इससे मदन की हालत बिगड़ने के समय का भी अन्दाजा लगाया जा सकता है।

घर कब आएगे पापा...

मदन के छोटे छोटे बच्चे अपने परिवार के लोगों से रो रो कर पूछते है कि उनके पापा को क्या हुआ है। वह घर कब आएगे। इस पर परिजनों की आंखो में आशू ढलक आते है। इससे मासूम भी रोने लगते है। इसी तरह से परिजन भी आशू बहाने को मजबूर है।

कोट

मदन को देखने लखनऊ गया था। कुछ सुधार है। रात में ब्रेन का ऑपरेशन होने को है। पूरे मामले की जांच की जा रही है।

ज्ञानजंय सिंह, एएसपी पूर्वी हरदोई

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें