ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश हरदोईफांसी के फंदे पर लटका मिला गुमशुदा युवक का शव

फांसी के फंदे पर लटका मिला गुमशुदा युवक का शव

हरदोई। हिन्दुस्तान संवाद कोतवाली बेनीगंज क्षेत्र के कोथावां चौकी के अंतर्गत नगवा गांव में...

फांसी के फंदे पर लटका मिला गुमशुदा युवक का शव
हिन्दुस्तान टीम,हरदोईWed, 25 Nov 2020 10:24 PM
ऐप पर पढ़ें

हरदोई। हिन्दुस्तान संवाद

कोतवाली बेनीगंज क्षेत्र के कोथावां चौकी के अंतर्गत नगवा गांव में एक युवक का शव फांसी के फंदे पर लटकता मिला। वह दो दिन से गायब था। घटना की वजह प्रेम प्रसंग बताई जा रही है। पुलिस छानबीन में जुटी है।

नगवां निवासी आशू उर्फ अभिषेक सिंह दो दिन पहले सुबह 11 बजे अपने घर से बिना बताए निकला था। देर शाम तक घर वापस ना आने पर अनहोनी की आशंका जाहिर करते हुए घर वालों ने परिवार जनों के साथ देर रात खोजबीन की। न मिलने पर 24 नवंबर को कोतवाली बेनीगंज में गुमशुद्गी की रिपोर्ट दर्ज कराई थी। बुधवार को खोजबीन के दौरान 2:30 बजे नगवां के संतोष सिंह के बाग में मृतक के भाई नीरज सिंह ने आशू का शव आम के पेड़ से लटकता हुआ देखा।

मौके पर सूचना मिलते ही चौकी प्रभारी शिव शंकर मिश्र व बेनीगंज कोतवाल राजकरन शर्मा दलबल के साथ पहुंचे। शव को कब्जे में लेकर तलाशी ली। इस दौरान मोबाइल फोन बरामद हुआ। इसके बाद शव का पंचनामा कराकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। परिजनों से पूछताछ की। बेनीगंज कोतवाल ने बताया कि मृतक के पिता के प्रार्थना पत्र जांच की जा रही है। मामला संदिग्ध प्रतीत हो रहा है। गांव में चर्चा है कि आशू किसी लड़की से प्यार करता था। उससे शादी करना चाह रहा था। उसके मोबाइल से कई सवालों के जवाब पता करेंगे। युवती जनपद सीतापुर के एक गांव की निवासी है। शादी के लिए परिजन राजी नहीं थे। कोतवाल राजकरन शर्मा ने बताया कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट से मौत की वजह स्पष्ट होगी।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें