ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश हरदोईकिसान की हत्या कर शव गड्ढे में दफनाया

किसान की हत्या कर शव गड्ढे में दफनाया

हरदोई | संवाददाता कोतवाली क्षेत्र के ग्राम कटरी बिछुईया से लापता किसान का शव...

किसान की हत्या कर शव गड्ढे में दफनाया
हिन्दुस्तान टीम,हरदोईSun, 19 Sep 2021 03:50 AM
ऐप पर पढ़ें

हरदोई | संवाददाता

कोतवाली क्षेत्र के ग्राम कटरी बिछुईया से लापता किसान का शव गंगा पार कटरी में गड्ढे में दफन मिला। जांच में शराब पीने के दौरान दो लोगों में विवाद के बाद किसान की पीटकर हत्या कर शव दफन करने का मामला सामने आया। पुलिस ने शव को गड्ढे से निकलवाकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। दो लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है।

कटरी बिछुईया निवासी रामोद उम्र 24 साल पांच दिन पहले शाम गंगा के दूसरी ओर कटरी महादेवा में खेतों की तरफ गया था। इसके बाद उसका कोई पता नहीं चला। कोई सुराग न मिलने पर शुक्रवार को उसके भाई गुड्डू ने गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई। कुछ ग्रामीणों ने एक स्थान से बदबू आने की जानकारी पुलिस को दी। पुलिस मौके पर पहुंच गई। गड्ढे की खुदाई कराने पर रामोद का शव बरामद हुआ। मृतक के भाई गुड्डू से मिली जानकारी के आधार पर पुलिस ने जांच शुरू की तो पता चला कि 13 सितंबर को ही कटरी महादेवा में शराब पीने के दौरान रामोद का दो लोगों से विवाद हुआ था। इसी दौरान उमेश निवासी दीनापुरवा और राम खिलावन निवासी चिरंजूपुरवा ने किसान को बांधकर पीटा था। उसकी मौत हो गई। तब गड्ढा खोदकर रामोद का शव दफन कर दिया गया था।

तमंचे के दम पर युवक से शव दफनवाया, तीन पर मुकदमा

कोतवाल शिव शंकरसिंह ने कहा मृतक के भाई गुड्डू की तहरीर पर उमेश निवासी दीनापुरवा, राम खिलावन और शिवचरन के विरुद्ध हत्या की रिपोर्ट दर्ज की गई है। पुलिस के मुताबिक रामोद को बांधकर राम खिलावन और उमेश ने ही पीटा था। इसी दौरान जब रामोद की मौत हो गई तो कुछ ही दूर पर मौजूद चिंरजूपुरवा निवासी नंगा उर्फ शिवचरन को भी यह लोग मौके पर ले गए। तमंचे के दम पर नंगा उर्फ शिवचरन को धमकाया और शव दफन करने के लिए गड्ढा खुदवाया। शिवचरन की मदद से ही घटना की तह तक पुलिस पहुंच सकी।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें