DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

ठगी करने वाले अन्तरजनपदीय गिरोह को दबोचा

ठगी करने वाले अन्तरजनपदीय गिरोह को दबोचा

दो गुना धन देने का लालच देकर ठगी करने वाले अन्तरजनपदीय गिरोह को पुलिस ने दबोच लिया। पुलिस ने गिरोह में पकड़े गए शातिर अपराधियों से एक लग्जरी कार व दो लाख से अधिक की नगदी भी बरामद कर ली है।

एसपी विपिन मिश्रा ने खुलासा करने हुए बताया कि 19मार्च को महोम्मदपुर थना बघौली के प्रदीप गुप्ता ने रिपोर्ट दर्ज कराई थी। जिसमें नहर पुल के पास नीरज मिश्रा व अन्य साथियों ने 13लाख रुपए दो गुना करके देने का लालच देकर ठगी कर ली थी। जिसमें 16 अप्रैल को रिपोर्ट दर्ज की गई थी। इसी मामले में बघौली सीओ अखिलेश राजन केे नेतृत्व में बघौली पुलिस टीम को लगाया था। इसी बीच पुलिस को जानकारी हुई कि 30मई को पंकज के मोबाइल पर नहर पुल के पास बुलाक र नोट दो गुना करने के लिए बुलाया। इसकी सूचना पीड़ित की ओर से बघौली एसओ इरशाद अली को दी गई। इस पुलिस टीम मौके पर पहुंचकर एक लग्जरी कार बिना नम्बर में बैठे राशिद, दिलशाद, मोबीन ऊर्फ गुड्डू व नीरज मिश्रा को दबोच लिया । पूछताछं की गई तो प्रदीप गुप्ता के साथ ठगी की घटना को कबूल किया। जामा तलाशी में दो लाख चार हजार 600रुपए बरामद किए गए। वही पास में एक कागजों की गड्डी भी बरामद की गई। उसके बाद पूछतांछ की गई तो बताया कि पहले तो दो एक बार दो गुना करके रुपया वापस कर देते उसके बाद जब अधिक धन मिल जाता है तो मौके से फरार हो जाते है।

उन्नाव, जौनपुर और संडीला के रहने वाले है आरोपी

पुलिस के मुताबिक नीरज मिश्रा संडीला कोतवाली के मोहम्मदपुर का रहने वाला है। वही राशिद निवासी भटियापुरा थाना बांगरमाऊ उन्नाव व गांव निवासी दिलसाद, मोबीन ऊर्फ गुडडू निवासी भलुवाही थाना बदलापुर जनपद जौनपुर के है। सभी को पुलिस ने जेल भेज दिया। अन्य जनपदो में वारदातों को अन्जाम कहा दिया है। इस बात का अपराधिक इतिहास खंगाला जाएगा।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title: Dagona interrupted anti-gang gang