ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश हरदोईकौढ़ा में अतिक्रमण पर गरजा बुलडोजर

कौढ़ा में अतिक्रमण पर गरजा बुलडोजर

डीएम शुभ्रा सक्सेना के कड़े तेवरों के बाद विभागीय अधिकारी एक्शन में आने लगे हैं। शनिवार को नेशनल हाईवे 25 लखनऊ.पलिया मार्ग पर पुलिस और पीडब्लूडी ने अतिक्रमण हटाने के नाम पर बुलडोजर चलाया। कौढ़ा में...

कौढ़ा में अतिक्रमण पर गरजा बुलडोजर
हिन्दुस्तान टीम,हरदोईSat, 14 Oct 2017 11:41 PM
ऐप पर पढ़ें

डीएम शुभ्रा सक्सेना के कड़े तेवरों के बाद विभागीय अधिकारी एक्शन में आने लगे हैं। शनिवार को नेशनल हाईवे 25 लखनऊ.पलिया मार्ग पर पुलिस और पीडब्लूडी ने अतिक्रमण हटाने के नाम पर बुलडोजर चलाया। कौढ़ा में पीडब्लूडी की जद में आने वाले मकान और दुकानें पोकलैंड और जेसीबी की मदद से गिराई गईं।

पूर्व में जारी अतिक्रमण हटाने की चेतावनी की मियाद निकलने के बाद भी कब्जेदार नहीं सुधरे तो पीडब्लूडी का बुलडोजर अवैध अतिक्रमण पर गरजा। ग्रामीणों के विरोध के बाद मौके पर पहुंची देहात कोतवाली की पुलिस और पीडब्लूडी के अधिकारियों की मौजूदगी में सड़क की जद में आने वाले मकान और दुकानें तोड़ी गईं। कार्रवाई शुरू होने के कुछ ही देर में देखते ही देखते सब कुछ नेस्तनाबूद हो गया। इस दौरान ग्राम प्रधान और ग्रामीणों ने जबरन कार्रवाई पर एतराज जताते हुए मौका देने की बात कही। कुछ ग्रामीणों ने आक्रोषित हो कर कार्रवाई में बाधा डालने की भी कोशिश की। पर मौके पर ही मौजूद पुलिस बल ने कुछ ही देर में ग्रामीणों को समझा.बुझा लिया गया।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें