DA Image
हिंदी न्यूज़   ›   उत्तर प्रदेश  ›  हरदोई  ›  हरदोई में चचेरे भाइयों में मारपीट, महिला की मौत
हरदोई

हरदोई में चचेरे भाइयों में मारपीट, महिला की मौत

हिन्दुस्तान टीम,हरदोईPublished By: Newswrap
Thu, 17 Jun 2021 06:10 AM
हरदोई में चचेरे भाइयों में मारपीट, महिला की मौत

हरदोई। संवाददाता

बेनीगंज कोतवाली के शुक्लापुर गांव में बरसाती पानी की निकासी को लेकर बुधवार को चचेरे भाइयों के परिवारों में मारपीट हो गई। मारपीट में एक महिला की मौत हो गई जबकि तीन अन्य लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। उन्हें जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। दोनों तरफ से रिपोर्ट दर्ज की गई है।

शुक्लापुर गांव निवासी रमेश शुक्ला ने आरोप लगाया कि उसकी भाभी सुमन पत्नी स्व. शिव नारायण शुक्ला के घर का बरसाती पानी परिवार के लल्लू के घर की तरफ बहने को लेकर कहासुनी हुई थी। दोपहर लल्लू, उनकी पत्नी प्रेमलता, चंद्रशेखर व उमेश ने दरवाजे पर आकर गाली-गलौज शुरू कर दी। विरोध करने पर उन लोगों सुमन की पिटाई शुरू कर दी। उसे बचाने आए विजय, रामू व सोनी को भी लाठी-डंडों से पीटा। सुमन को परिवार को लोग अस्पताल ले रहे थे कि रास्ते में उसकी मौत हो गई।

पुलिस ने एक पक्ष से चार लोगों के खिलाफ व दूसरे पक्ष की भी एफआईआर दर्ज कर ली है। बेनीगंज इंस्पेक्टर राजकरन शर्मा ने बताया कि दो लोगों को हिरासत में लिया गया है। पूछताछ की जा रही है। उधर, एएसपी पश्चिमी कपिल देव सिंह ने बताया कि सिर में चोट लगने से महिला सुमन की इस दौरान मौत हुई है। जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेजा जाएगा।

संबंधित खबरें