ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश हरदोईडीएम व अफसरों के आवासों में बंद करें अन्ना मवेशी: जनसेवा

डीएम व अफसरों के आवासों में बंद करें अन्ना मवेशी: जनसेवा

भाजपा के अनुसूचित जाति मोर्चा के जिलाध्यक्ष सर्वेश जनसेवा अपने एक बयान को लेकर सोशल मीडिया पर चर्चा में आ गए हैं। भाजपा खेमे में भी इससे खलबली मची हुई है। उन्होंने गोवंशों व आवारा पशुओं को डीएम तथा...

डीएम व अफसरों के आवासों में बंद करें अन्ना मवेशी: जनसेवा
हिन्दुस्तान टीम,हरदोईWed, 04 Mar 2020 11:46 PM
ऐप पर पढ़ें

भाजपा के अनुसूचित जाति मोर्चा के जिलाध्यक्ष सर्वेश जनसेवा अपने एक बयान को लेकर सोशल मीडिया पर चर्चा में आ गए हैं। भाजपा खेमे में भी इससे खलबली मची हुई है। उन्होंने गोवंशों व आवारा पशुओं को डीएम तथा अन्य अधिकारियों के आवास में बंद करने की सलाह किसानों को दी है।

इस संबंध में उनसे बात की गई तो कहा कि वे अपने बयान पर अडिग हैं। भगवान के बाद वे किसान का दर्जा मानते हैं। किसान परेशान हैं क्योंकि वह दिन भर खेती में अपना पसीना बहाते हैं और रात को उनको रखवाली करनी पड़ती है। जरा सी चूक में फसल बर्बाद हो रही है। उन्होंने दावे के साथ कहा कि जब आवारा गोवंश तथा अन्ना पशु डीएम के आवास पर भेजे जाएंगे तो वहां पर लगे पेड़-पौधों को भी चरेंगे। तब उनको किसानों की समस्या का अंदाजा लगेगा। कहा कि सरकार पर्याप्त पैसा दे रही है पर गोशालाओं में न कहीं चारे की व्यवस्था है, न सुरक्षा की व्यवस्था। अधिकारियों के लापरवाही से बंदरबांट किया जा रहा है। समस्या का निदान तो तभी होगा कि जब अधिकारी लोग भी किसानों के दर्द समझेंगे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें