ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News उत्तर प्रदेश हरदोईधोखाधड़ी के मामले में दो लोगों पर केस दर्ज

धोखाधड़ी के मामले में दो लोगों पर केस दर्ज

सीजेएम कोर्ट के आदेश पर धोखाधड़ी के मामले की रिपोर्ट कोतवाली में दो लोगों के खिलाफ दर्ज कराई गई है। आरोप है कि रुपया लेने के बाद इन लोगों ने प्लाट का...

धोखाधड़ी के मामले में दो लोगों पर केस दर्ज
हिन्दुस्तान टीम,हरदोईSun, 12 Nov 2023 04:20 PM
ऐप पर पढ़ें

सीजेएम कोर्ट के आदेश पर धोखाधड़ी के मामले की रिपोर्ट कोतवाली में दो लोगों के खिलाफ दर्ज कराई है। आरोप है कि रुपया लेने के बाद इन लोगों ने प्लाट का बैनामा नहीं किया।

रायबरेली जिले के थाना खीरी के गांव डुमटहर अटहर निवासी सहायक अध्यापक रविंद्र कुमार का कहना है कि वह इस समय हरदोई जिले के हरपालपुर ब्लाक क्षेत्र के गांव दहेलिया के उच्च प्राथमिक स्कूल में कार्यरत हैं। लखनऊ कैंट निवासी उमा तिवारी, मकान नंबर 143 मखनिया मोहाल सदर थाना कैंट लखनऊ निवासी रमेश चंद्र तिवारी से उनका परिचय ट्रामा सेंटर के पास हुआ। हरदोई रोड पर हरदोई में अपना प्लाट दिखाया। आठ लाख 39 हजार रुपये में प्लाट तय हुआ था। एक फरवरी 2021 को उन्होंने दो चेकें दीं। इसे उन्होंने अपने खाते में लगाकर भुगतान निकाल लिया। बाद में प्लाट की रजिस्ट्री करने को कहा तो टाल दिया। बाद में धोखाधड़ी करते हुए रुपये हड़प लिए। रुपये वापस मांगने पर गालीगलौज करते हुए धमकाया। सूचना थाने में दी पर पुलिस ने रिपोर्ट नहीं दर्ज की। तब उसने अदालत का दरवाजा खटखटाया। कोतवाली पुलिस का कहना है कि तहरीर के आधार पर रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है। जांच कर नियमानुसार कार्रवाई की जाएगी।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।