ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश हरदोईअध्यापिका से गालीगलौज करने पर मुकदमा दर्ज

अध्यापिका से गालीगलौज करने पर मुकदमा दर्ज

अध्यापिका से गालीगलौज करने पर मुकदमा दर्ज

अध्यापिका से गालीगलौज करने पर मुकदमा दर्ज
हिन्दुस्तान टीम,हरदोईSat, 29 Aug 2020 03:52 AM
ऐप पर पढ़ें

मसीत गांव में बीते दिनों शराब पीकर एक ग्रामीण ने स्कूल परिसर में गाली-गलौज किया गया था। स्कूल की सहायक अध्यापिका ने सरकारी कार्य में बाधा पहुंचाने का मामला थाने में दर्ज कराया गया है। घटना के बाद से आरोपित फरार है।

हरदोई शहर के मोहल्ला अशरफ टोला निवासी सहायक अध्यापिका नीलम वर्मा ने मसीत गांव निवासी लालू सिंह पर आरोप लगाया है कि वह शराब पीकर गांव के उच्च प्राथमिक विद्यालय में 20 अगस्त को पहुंचा। वहां गाली-गलौज कर सरकारी काम में बाधा पहुंचाई गई। डायल 112 पुलिस आने के बाद वह भाग गया। इसके बाद फिर दोबारा वह स्कूल को 21 अगस्त को आया। उस समय बच्चों के अभिभावकों को राशन का प्राधिकार पत्र देने का काम चल रहा था। उस दौरान फिर गाली-गलौज करने लगा।

शिक्षिका का आरोप है कि जब उसको बाहर जाने के लिए कहा गया तो उसने हाथापाई की। मोबाइल छीन कर पटक दिया। थानाध्यक्ष बघौली जितेन्द्र मोहन सरोज ने बताया कि मुकदमा दर्ज कर आरोपित की तलाश जारी है। उसके कई साथियों को भी गिरफ्तार कर आवश्यक कार्रवाई की जा चुकी है। इस प्रकरण में आरोपित लालू सिंह के परिजनों का कहना है कि वह अपने भाई का राशन लेने के लिए स्कूल गया था। उसका भाई उसी स्कूल में पढ़ता है। राशन के दौरान लाइन में खड़े होने को लेकर कहासुनी हुई थी। इस पर झूठा आरोप लगा दिया गया।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें