DA Image
हिंदी न्यूज़   ›   उत्तर प्रदेश  ›  हरदोई  ›  बीएसएफ के जवान का हुआ निधन, गांव में पसरा मातम
हरदोई

बीएसएफ के जवान का हुआ निधन, गांव में पसरा मातम

हिन्दुस्तान टीम,हरदोईPublished By: Newswrap
Tue, 15 Jun 2021 04:32 AM
हरदोई। संवाददाता
 इलाके के ग्राम पंचम खेड़ा मे उस समय मातम पसरा नजर आया जब
1 / 2हरदोई। संवाददाता इलाके के ग्राम पंचम खेड़ा मे उस समय मातम पसरा नजर आया जब
हरदोई। संवाददाता
 इलाके के ग्राम पंचम खेड़ा मे उस समय मातम पसरा नजर आया जब
2 / 2हरदोई। संवाददाता इलाके के ग्राम पंचम खेड़ा मे उस समय मातम पसरा नजर आया जब

हरदोई। संवाददाता

इलाके के ग्राम पंचम खेड़ा मे उस समय मातम पसरा नजर आया जब गांव के लाडले बीएसएफ जवान शैलेन्द्र वर्मा के निधन की सूचना जम्मू कश्मीर से आयी। इससे गांव में मौजूद जवान के पिता एवं परिजनों में कोहराम मच गया।

सीमा सुरक्षा बल श्रीनगर की 163वीं बटालियन के जवान शैलेन्द्र वर्मा का रविवार को आकस्मिक निधन हो गया। देश की सुरक्षा में तैनात बेटे के अकस्मात निधन की इस सूचना से पिता भिखारी लाल समेत पूरे परिवार में कोहराम मच गया। बड़े भाई देवेन्द्र वर्मा ने बताया कि शैलेंद्र के निधन की सूचना रविवार को ही मिल गयी थी। चार भाइयों में शैलेन्द्र दूसरे नंबर पर थे। वर्ष 2003 में शैलेन्द्र की तैनाती बीएसएफ में हुई थी।

बड़े भाई देवेन्द्र ने बताया कि जम्मू कश्मीर के श्रीनगर पुंछ सेक्टर में तैनात शैलेन्द्र अपनी ड्यूटी से वापस कैम्प को लौट रहे थे। अचानक उनकी हालत बिगड़ी तो उन्हें बटालियन के अन्य साथियों ने सेना के अस्पताल में भर्ती कराया यहाँ इलाज के दौरान कुछ ही देर में शैलेन्द्र का निधन हो गया। अब बटालियन के अधिकारियों ने परिजनों को बताया कि शैलेन्द्र का पार्थिव शरीर गांव पंचम खेड़ा को लाया जाएगा। परिजनों ने बताया कि शैलेन्द्र की चार संतानों में दो बेटे एवं दो बेटियां हैं। अब उनके सिर से पिता का साया हट गया।

संबंधित खबरें