ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश हरदोईताला तोड़कर चोरों ने डेढ़ लाख का माल उड़ाया

ताला तोड़कर चोरों ने डेढ़ लाख का माल उड़ाया

शहर में चोरी का सिलसिला थमने का नाम नहीं ले रहा है। पिछले हफ्ते से अब तक कई चोरी की वारदातें हो चुकी हैं। लेकिन पुलिस एक भी चोरी का खुलासा नहीं कर सकी। चोरों ने फिर से एक चोरी की वारदात को अंजाम देकर...

ताला तोड़कर चोरों ने डेढ़ लाख का माल उड़ाया
हिन्दुस्तान टीम,हरदोईTue, 25 Sep 2018 11:10 PM
ऐप पर पढ़ें

शहर में चोरी का सिलसिला थमने का नाम नहीं ले रहा है। पिछले हफ्ते से अब तक कई चोरी की वारदातें हो चुकी हैं। लेकिन पुलिस एक भी चोरी का खुलासा नहीं कर सकी। चोरों ने फिर से एक चोरी की वारदात को अंजाम देकर पुलिस को चुनौती दे दी है। घटना की सूचना पुलिस को दी गई।

कोतवाली शहर के मोहल्ला सराय थोक पश्चिमी निकट महाराज सिंह पार्क निवासी प्रकाश अस्थाना किसी काम से लखनऊ गया था। घर पर ताला लगा दिया था। उनका कहना है सोमवार को देर रात करीब 11 बजे घर वापस आए तो घर में ताला टूटे पड़े मिले। अंदर जाकर देखा तो जेवरात भी गायब मिले। 50हजार की नगदी भी चोर उठा ले गए। इससे वह सन्न रह गए। सूचना पर पुलिस मौके पर जांच करने पहुंची। लेकिन अभी चोरों का पता नहीं लगाया जा सका है।

गृहस्वामी प्रकाश अस्थाना के मुताबिक वह डिस केबल टीवी का सेटटप बक्स लगाने का काम करता है। वहीं शहर कोतवाल दीपक सिंह रघुवंशी के मुताबिक तहरीर मिली है। चोरों को जल्द पकड़कर जेल भेजने की कार्रवाई की जाएगी।

नायक व खलनायक गैंग पर शक

शहर में नायक व खलनायक गैंग तेजी से पैर पसार रहे हैं। इस गैंग में शराबी व आवारा किस्म के युवक शामिल हैं। जुंआ, सट्टेबाजी, नशीले पदार्थों की बिक्री के साथ ही लूटपाट व चोरी की घटनाओं को भी अंजाम देते हैं। मोहल्लेवालों को शक है कि इसी गिरोह के सदस्य चोरी की घटनाएं कर रहे हैं। यदि पुलिस धरपकड़ करे तो चोर पकड़ में आ सकते हैं।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें