DA Image
1 मार्च, 2021|7:28|IST

अगली स्टोरी

सुरक्षा व्यवस्था के बीच हुआ भाजपा नेता का अंतिम संस्कार

default image

हरदोई। हिन्दुस्तान संवाद

भाजपा ग्रामीण मंडल के बूथ अध्यक्ष रामचन्द्र राजपूत के शव का बुधवार की शाम ग्राम पड़री में पुलिस की भारी सुरक्षा व्यवस्था के बीच अंतिम संस्कार किया गया। बड़ी मुश्किल से परिजनों व गांव के लोगों को अंतिम संस्कार के लिए राजी किया जा सका। उनमें विपक्षियों व पुलिस प्रशासन के प्रति गहरी नाराजगी देखी गई।

भाजपा व राष्ट्रीय स्वयं सेवक संघ के दर्जनों कार्यकर्ताओं ने अंत्येष्टि में भाग लिया। सुधांशु, गोविन्द, विशुनदयाल शुक्ल, सिद्धप्रताप मौर्य, सुरेशपाल वर्मा, पंकज अवस्थी, हर्षवर्धन मिश्र, महेन्द्र सोनी, अतुल तिवारी, विजय प्रताप सिंह, अनिल गुप्ता, शिवम मिश्रा, रामजीवन चौरसिया, शौर्यवर्धन मिश्रा, युवराज सिंह, शिवपाल गौतम व बड़ी संख्या में पुलिस के जवान मौजूद रहे।

ज्ञातव्य है कि विगत 13 जनवरी को ग्राम समाज की भूमि पर दीवार बनाए जाने के विवाद में समझौते के लिए मृतक रामचन्द्र राजपूत अपने परिजनों के साथ विपक्षियों के घर गए थे। आरोप है कि वहीं बात बढ़ने पर विपक्षियों ने लाठी-डंडों, लोहे की रॉड व बांके से रामचन्द्र राजपूत पर जानलेवा हमला कर दिया था। इलाज के दौरान सोमवार की रात उनकी मौत हो गई। बाद में पुलिस ने दोनों पक्षों की ओर से प्राथमिकी दर्ज की।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:BJP leader 39 s funeral performed amid security arrangements