DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

सीएम के आने से पहले मधुमक्खियों को किया जाएगा बेघर

सीएम के आने से पहले मधुमक्खियों को किया जाएगा बेघर

दो जून को जिले में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का सम्भावित आगमन है। उनके आने से पहले जिले में भवनों को चमकाया जा रहा है। पेयजल से लेकर अन्य छोटी-छोटी कमियों को दूर किया जा रहा है। वहीं अब मधुमक्खियों के झुंड को देखकर अफसर परेशान हैं। इस समस्या को दूर करने के लिए अधिकारियों की ओर से मधुमक्खी के छत्ते हटाने की तैयारियां शुरू कर दी गई हैं।

बुधवार को सीएमएस डॉ. रामवीर सिंह को जानकारी हुई कि जिला अस्पताल में ओपीडी के पास में ही एक पेड़ में सारंगा मधुमक्खियों को झुंड लगा है। यहां पर रोजना करीब ढाई हजार मरीज दवा लेने के लिए आते है। इसके अलावा कई डॉक्टर व अधिकारी भी रहते हैं। वहीं बालरोग विभाग के पास बनी पानी की टंकी में भी एक दों नहीं बल्कि दर्जनों मधुमक्खियों के झुंड लगे हैं। अगर किसी शरारती तत्व ने मधुमक्खियों को छेड़ दिया तो फिर लोगों के प्राण संकट में पड़ जाएंगे। वहीं सीएम के आगमन को लेकर उनकी जनसभा के दौरान सुरक्षा व्यवस्था की नजर से उन्हे हटाने के डीएम, नगर मजिस्ट्रेट, सीएमओ, व वन विभाग को पत्र भेजा गया है। ताकि मुख्यमंत्री के आगमन से पहले ही मधुमक्यिों को बेघर किया जा सका। हालांकि खबर लिखे जाने तक मधुमक्खियों के झुंड लगे हुए हैं। वहीं वन विभाग के अधिकारियों का कहना है। उन्हें सूचना मिलते ही मधुमक्खियों के झुंड को हटवा दिया जाएगा।

पूर्व सीएम की जनसभा के दौरान मधुमक्खियों का हो चुका है हमला

लोगों मुताबिक करीब सन 2010 में बसपा की सरकार थी। जिसमें मायावती सीएम के पद पर थीं। उनकी जनसभा हरदोई शहर में चल रही थी। तभी किसी ने जनसभा के दौरान ही मुधमक्खियों को छेड़ दिया था। जिससे मधुमक्खियों ने लोगों पर हमला बोल दिया। जिससे लोगों में भगदड़ मच गई थी। इसी बात को लेकर अधिकारी सतर्क है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title: Before the arrival of CM, bees will be homeless