DA Image
16 जनवरी, 2021|4:58|IST

अगली स्टोरी

अलाव ताप रहे चौकीदार की आग में गिरकर मौत

default image

शाहाबाद। हिन्दुस्तान संवाद

आंझी रेलवे स्टेशन मार्ग पर सड़क किनारे दुकानों के पास आग ताप रहे एक चौकीदार की जलकर दर्दनाक मौत हो गई। इस घटना को देखकर हर कोई हतप्रभ रह गया। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है।

शुक्रवार की सुबह यहां रंजन फिलिंग स्टेशन से कुछ पहले रोड के किनारे बनी दुकानों के पास एक अधेड़ चौकीदार आग ताप रहा था। इसी दौरान वह अचानक जलती आग में गिर गया। इससे वह जलकर गंभीर रूप से घायल हो गया। कुछ देर में ही उसकी मौत हो गई। चीखपुकार सुनकर आसपास के लोग मौके पर पहुंचे। मौके पर मौजूद लोगों के जरिए मृतक की पहचान नौरोजपुर गांव के रहने वाले सालिकराम के रूप में की गई है।

बताया गया कि सालिकराम एक सप्ताह हुए चौकीदारी पर लगा था। रात में सर्दी लगने पर वह आग के पास बैठा ताप रहा था। इसमें गिरकर वो बुरी तरह जल गया और मौके पर ही उसकी मौत हो गई। मृतक के भतीजे श्रीमान सिंह ने कोतवाली में तहरीर देकर बताया कि उसके ताऊ पांच दिन से दुकानों की चौकीदारी कर रहे थे। उनकी शादी नहीं हुई थी। वह स्वयं उनकी सेवा करता था। सूचना के बाद अपने हमराहियों के साथ मौके पर पहुंचे एसआई सुबोध सिरोही ने शव को कब्जे में लेने के बाद पंचायतनामा कर उसे पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:A fireman was killed by falling into a fire