ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश हरदोईपुलिस मुठभेड़ में 25 हजार का इनामी बदमाश घायल

पुलिस मुठभेड़ में 25 हजार का इनामी बदमाश घायल

पचदेवरा पुलिस की बदमाशों के साथ हुई मुठभेड़ में 25 हजार का इनामी बदमाश घायल हो गया है। उसे पुलिस ने कब्जे लेकर इलाज के लिए लखनऊ भेजा है। जबकि उसके दो साथी मौके का फायदा उठाकर भाग...

पुलिस मुठभेड़ में 25 हजार का इनामी बदमाश घायल
हिन्दुस्तान टीम,हरदोईWed, 14 Nov 2018 09:27 PM
ऐप पर पढ़ें

पचदेवरा पुलिस की बदमाशों के साथ हुई मुठभेड़ में 25 हजार का इनामी बदमाश घायल हो गया है। उसे पुलिस ने कब्जे लेकर इलाज के लिए लखनऊ भेजा है। जबकि उसके दो साथी मौके का फायदा उठाकर भाग निकले।

एसपी आलोक प्रियदर्शी ने बुधवार को पुलिस लाइन के सभागार में पचदेवरा पुलिस और बदमाशों के बीच हुई मुठभेड़ का खुलासा करते हुए बताया कि गोली से घायल बदमाश को छोड़कर उसके दो अन्य साथी भाग निकले। घायल बदमाश को इलाज के लिए जिला अस्पताल लाया गया। जहां से उसे लखनऊ रेफर कर दिया गया। घायल बदमाश का नाम महाजन कश्यप निवासी वीरमपुर पचदेवरा है। इसके ऊपर 25 हजार का इनाम घोषित था। यह काफी समय से गैंगेस्टर के मामले में फरार चल रहा था। बदमाश के पास से चोरी की एक बाइक एक तमंचा 3 कारतूस व खोखा बरामद किया गया है।

पचदेवरा थाना में आठ दर्ज है अपराधिक मामले

पुलिस के मुताबिक मुठभेड़ में घायल हुए बदमाश पर 8 आपराधिक मामले पचदेवरा थाने में दर्ज है। पुलिस का दावा है कि मुठभेड़ में घायल हुआ बदमाश एक शातिर बदमाश है।

इस तरह से पुलिस और बदमाशों के बीच हुई मुठभेड़

पचदेवरा थाना के इंचार्ज जीतेन्द्र मोहन सरोज के अनुसार मुखबिर से सूचना मिली कि पचदेवरा इलाके के पाली मार्ग पर रमापुर नहर पुलिया के पास कुछ बदमाश मौजूद है। सूचना पर पचदेवरा इंस्पेक्टर पाली इंस्पेक्टर गोपाल नारायन सिंह के साथ घेराबन्दी की तो बदमाशों ने फायरिंग शुरू कर दी। पुलिस की ओर से की गई जवाबी कार्यवाई में बदमाश महाजन के पैर में गोली लग गयी जिससे वह घायल हो गया।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें