ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश हरदोईसम्पूर्ण समाधान दिवस में 236 में 23 शिकायतें मौके पर निस्तारित

सम्पूर्ण समाधान दिवस में 236 में 23 शिकायतें मौके पर निस्तारित

सम्पूर्ण समाधान दिवस में 236 में  23 शिकायतें मौके पर निस्तारित
हिन्दुस्तान टीम,हरदोईTue, 18 Feb 2020 10:32 PM
ऐप पर पढ़ें

तहसील परिसर में बने गांधी उपवन का उद्घाटन किया

फोटो26- संडीला में फरियादियों कि समस्याएं सुनते डीएम पुलकित खरे व सांसद अशोक रावत

संडीला। हिन्दुस्तान संवाद

तहसील सभागार में आयोजित सम्पूर्ण समाधान दिवस पर फरियादियों की भारी भीड़ जुटी। जिलाधिकारी पुलकित खरे को अपनी समस्याएं बताने की होड़ लगी रही। कुल 236 शिकायतों में 23 का मौके पर ही निस्तारण कर दिया गया।

मिश्रिख के सांसद अशोक रावत ने भी जन समस्याएं सुनीं। सरकार की तमाम योजनाओं को आमजन तक पहुंचाने के लिए तहसील अधिकारियों व कर्मचारियों से शीघ्रता लाने की बात कही। जिलाधिकारी ने जनपद के समस्त अधिकारियों से फरियादियों की शिकायत सुनकर त्वरित निस्तारण करने को कहा। संडीला जिला बनाओ संघर्ष मोर्चा के अध्यक्ष शैलेश अ्न्हिहोत्री ने संडीला को जिला बनाने की मांग को लेकर ज्ञापन दिया। कई ग्रामीणों ने शिकायत की कि तहसील में जो किसान सम्मान योजना का काउंटर अकसर बंद रहता है।

इस बात को डीएम ने गंभीरता से लेते हुए जिला कृषि अधिकारी व सम्बंधित कर्मचारियों को बुलाकर फटकार लगाते हुए काउंटर रोज खोलने के निर्देश दिए। दोबारा ऐसी शिकायत मिलने पर सम्बंधित कर्मचारियों के विरुद्घ कठोर कार्यवाही करने की बात कही। समाधान दिवस के समापन के बाद तहसील परिसर में बने गांधी उपवन का उद्घाटन कर इसमें लगी गांधी जी की प्रतिमा का लोकार्पण किया। सीडीओ निधि गुप्ता वत्स, एडीएम सजंय कुमार सिंह, अपर पुलिस अधीक्षक ज्ञानंजय सिंह, सीओ अमित किशोर श्रीवास्तव, एसडीएम मनोज श्रीवास्तव, तहसीलदार अम्बिका चौधरी, कोतवाल जगदीश यादव आदि मौजूद रहे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें