ट्रेंडिंग न्यूज़

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ उत्तर प्रदेश हापुड़बैटरी चोरी के शक में युवक की पीट-पीटकर हत्या

बैटरी चोरी के शक में युवक की पीट-पीटकर हत्या

कोतवाली अंतर्गत स्याना मार्ग पर ट्रक की बैटरी चोरी के शक में सब्जी बेचने वाले युवक को रोककर लात घुसों व डंडों से मारपीट कर हत्या कर दी। आरोपी घायल...

बैटरी चोरी के शक में युवक की पीट-पीटकर हत्या
Newswrapहिन्दुस्तान टीम,हापुड़Mon, 26 Sep 2022 11:50 PM
ऐप पर पढ़ें

कोतवाली अंतर्गत स्याना मार्ग पर ट्रक की बैटरी चोरी के शक में सब्जी बेचने वाले युवक को रोककर लात घुसों व डंडों से मारपीट कर हत्या कर दी। आरोपी घायल को लेकर नर्सिंग होम पहुंचे तो चिकित्सक ने मृत घोषित कर दिया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। परिजनों को मालूम हुआ तो कोहराम मच गया।

नगर के मोहल्ला आदर्श नगर निवासी दानिश ने तहरीर देते हुए बताया कि उसका भाई नदीम पुत्र कल्लू ठेली पर गली-मोहल्लों में सब्जी बेचने का काम करता है जो सोमवार की सुबह करीब 4 बजे मंडी से सब्जी लेने जा रहा था। आदर्श नगर मोहल्ले के नयूम पुत्र तैय्यब, तसलीम पुत्र तैय्सब, अब्दुल पुत्र रफीक, इरशाद पुत्र हकीम ने स्याना बस अड्डे के पास करीब 4.30 बजे रोक लिया और ट्रक से रस्सी में बांधकर लाठी-डंडों, लात घुसों से पिटाई कर दी। इसमें नदीम की मौत हो गई। इस दौरान वहां से गुजर रहे मौहल्ले के रिंकू, बिलाल, यासीन ने देखा और बचाने का प्रयास किया तो उन्होंने लोगों को जान से मारने की धमकी देकर भगा दिया। नयूम तसलीम, अब्दुल इरशाद मेरठ नर्सिग होम पर लेकर पहुंचे चिकित्सक ने मृत घोषित कर दिया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। एसएचओ अभिनव सिंह पुंडीर ने बताया कि दानिश की तहरीर पर नयूम तसलीम अब्दुल और इरशाद के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कर आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए टीम गठित कर दी है। पूछताछ के लिए हिरासत में लिए गए है।

एक महीना पहले पिता की मौत

नगर के मोहल्ला आदर्श नगर निवासी नदीम के पिता कल्लू की एक महीना पहले बीमारी के चलते मौत हो गई थी। जबकि, नदीम की पत्नी इमराना अपने मायके हापुड़ में रह रही है। मृतक की पत्नी पर तीन बच्चे हैं।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।
epaper