ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News उत्तर प्रदेश हापुड़महिलाओं ने हंगामा कर घेरी कोतवाली

महिलाओं ने हंगामा कर घेरी कोतवाली

-लापता चल रहे बाइक मेकेनिक का नहीं लग रहा कोई सुरागखेत पर गए पहले एक युवक और बाद में बचाव करने पहुंचे उसके दो भाई से आधा दर्जन से अधिक दबंगों ने...

महिलाओं ने हंगामा कर घेरी कोतवाली
default image
हिन्दुस्तान टीम,हापुड़Mon, 24 Jun 2024 11:20 PM
ऐप पर पढ़ें

गढ़मुक्तेश्वर, संवाददाता। एक माह पहले संदिग्ध दशा में लापता हुए बाइक मेकेनिक का कोई भी सुराग न लग पाने से नाराज महिलाओं ने मेकेनिक की पत्नी के साथ कोतवाली का घेराव करते हुए खूब हंगामा किया।

गढ़ चौपला स्थित अंबेडकर नगर में रहने वाला चालीस वर्षीय राजेंद्र सिंह बाइक मेकेनिक की दुकान करता था, जो इक्कीस मई को संदिग्ध दशा में लापता हो गया था और अभी तक उसका कोई भी सुराग लग पाना संभव नहीं हो पाया है। मेकेनिक के परिजन जिस युवक पर संदेह जताते आ रहे हैं, उसे पुलिस ने पूछताछ के लिए कोतवाली में बैठाया हुआ है। परंतु इसके बाद भी मेकेनिक की सकुशल बरामदगी संभव नहीं हो पा रही है। जिसके कारण पुलिस की कार्यप्रणाली को लेकर बुरी तरह नाराज चल रही मेकेनिक की पत्नी रेखा सोमवार को मोहल्ले की दर्जनों महिलाओं को साथ लेकर कोतवाली में पहुंच गई। महिलाओं ने हंगामा और नारेबाजी करते हुए कोतवाली का घेराव कर लिया। इस दौरान अतिरिक्त इंस्पेक्टर नरेश कुमार धीमान से हुई वार्ता में रेखा ने कहा कि क्षेत्र के गांव जनूपुरा के जिस युवक को पुलिस ने पूछताछ के लिए कोतवाली में बैठाया हुआ है। वहीं उसके पति की गुमशुदगी से जुड़े सारी सच्चाई का राजदार है, इसलिए उससे कड़ाई के साथ पूछताछ करते हुए पति राजेंद्र को जल्द से जल्द सकुशल बरामद कराते हुए आरोपी के विरुद्ध कड़ी कार्रवाई भी कराया जाए। अतिरिक्त इंस्पेक्टर ने भरोसा दिया कि आरोपी से पूछताछ चल रही है, जिससे बहुत जल्द बाइक मेकेनिक राजेंद्र की गुमशुदगी से जुड़ी सारी सच्चाई का खुलासा कर लिया जाएगा। इस आश्वासन के बाद नाराज महिलाएं शांत होकर कोतवाली से वापस लौट गईं।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।