ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश हापुड़गोली मारने की धमकी देकर महिला से किया दुष्कर्म

गोली मारने की धमकी देकर महिला से किया दुष्कर्म

महिला को अकेली देख दीवार फांदकर घर में घुसे व्यक्ति ने तमंचे के बल पर कमरे में ले जाकर गोली मारने की धमकी देते हुए बलात्कार कर...

गोली मारने की धमकी देकर महिला से किया दुष्कर्म
हिन्दुस्तान टीम,हापुड़Thu, 22 Feb 2024 12:15 AM
ऐप पर पढ़ें

महिला को अकेली देख दीवार फांदकर घर में घुसे व्यक्ति ने तमंचे के बल पर कमरे में ले जाकर गोली मारने की धमकी देते हुए बलात्कार कर दिया।

गढ़ के एक मोहल्ले में रहने वाली महिला ने बुधवार को कोतवाली में तहरीर दी है, जिसमें उल्लेख किया है कि तहसील के पीछे स्थित मोहल्ले में रहने वाला एक व्यक्ति पिछले काफी दिनों से उसे परेशान करता चला आ रहा है। जो घर से बाहर आने जाने के दौरान बदनियती से रास्तों में पीछा करते हुए जबरन हाथ तक पकड़ लेता है। जिसका विरोध करने पर आरोपी गाली गलौज करते हुए जान से मारने की धमकी तक देता है। महिला का आरोप है कि मंगलवार को उसका पति कामकाज से बाहर गया हुआ था और घर में अकेली थी। जिसका पता लगने पर रात में करीब ग्यारह बजे आरोपी दीवार फांदकर घर में घुस आया था। आहट सुनकर वह अपने कमरे से बाहर निकलकर आई तो वहां छिप रहा आरोपी मुंह भींचकर जबरन कमरे में खींचकर ले गया। जहां तमंचे के बल पर गोली मारने की धमकी देते हुए उसके साथ जबरन बलात्कार की घटना को अंजाम दे डाला। महिला का कहना है कि उसने शोर मचाया तो आरोपी ने कनपटी पर तमंचा रख दिया और धमकी देते हुए कहा कि अगर मुंह बंद न रखा तो पहले तुझे और फिर तेरे भाई को गोली से उड़ा दूंगा। महिला का कहना है कि हड़बड़ाहट के चलते भागने के दौरान आरोपी का मोबाइल उसके घर में ही छूट गया था। इंस्पेक्टर विनोद पांडेय का कहना है कि एक महिला द्वारा अपने साथ दुष्कर्म होने का आरोप लगाते हुए आरोपी के खिलाफ नामजद तहरीर दी गई है, जिस पर कराई जा रही जांच के आधार पर अग्रिम कार्रवाई की जाएगी।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।
हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें