ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश हापुड़शराब के नशे में रॉड से पीटकर पत्नी की हत्या

शराब के नशे में रॉड से पीटकर पत्नी की हत्या

कोतवाली क्षेत्र के ग्राम नयागांव में शुक्रवार की रात्रि एक शराबी व्यक्ति ने अपनी पत्नी की लोहे की रॉड से पीट पीटकर हत्या कर दी। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया...

शराब के नशे में रॉड से पीटकर पत्नी की हत्या
हिन्दुस्तान टीम,हापुड़Sun, 16 Feb 2020 12:30 AM
ऐप पर पढ़ें

कोतवाली क्षेत्र के ग्राम नयागांव में शुक्रवार की रात्रि एक शराबी व्यक्ति ने अपनी पत्नी की लोहे की रॉड से पीट पीटकर हत्या कर दी। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।गढ़ कोतवाली क्षेत्र के नयागांव निवासी मौहर सिंह ने अपनी पत्नी रामरती 45 वर्ष की लोहे की रॉड से पीट पीटकर हत्या कर दी। जानकारी के अनुसार रामरती शुक्रवार की रात्रि करीब आठ बजे अपने घर में बर्तन साफ कर रही थी, जबकि बच्चे दूसरी मंजिल पर पढ़ाई कर रहे थे। इस बीच शराब के नशे में पहुंचे पति मोहर सिंह ने गाली गलौज शुरू कर दी।

रामरती द्वारा घर में बेटियां होने का हवाला देकर गाली देने से मना किया गया तो नाराज मोहर सिंह ने वहां पड़ी लोहे की रॉड से महिला के सिर पर कई वार कर दिए। महिला की चीख सुनकर आए बच्चों ने किसी तरह रामरती को बचाया तथा बेहोशी की हालत में महिला को गढ़ के एक नर्सिग होम में भर्ती कराया, जहां से उसकी गंभीर हालत को देखते हुए मेरठ रैफर कर दिया गया।

रात्रि करीब एक बजे उपचार के दौरान महिला ने दम तोड़ दिया। परिजनों ने इस बात की सूचना पुलिस को दी, जिसके बाद पुलिस ने शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया तथा तहरीर के आधार पर रिपोर्ट दर्ज करते हुए आरोपी मोहर सिंह को गिरफ्तार कर लिया। इस हादसे के बाद परिवार में कोहराम मच गया है। मृतका अपने पीछे दो बेटी तथा तीन बेटे छोड़ गई है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें