DA Image
हिंदी न्यूज़ › उत्तर प्रदेश › हापुड़ › पत्नी पर साथियों के साथ मिलकर पति की हत्या करने का आरोप
हापुड़

पत्नी पर साथियों के साथ मिलकर पति की हत्या करने का आरोप

हिन्दुस्तान टीम,हापुड़Published By: Newswrap
Tue, 03 Aug 2021 11:31 PM
पत्नी पर साथियों के साथ मिलकर पति की हत्या करने का आरोप

देहात थाना क्षेत्र के मोहल्ला भीमनगर में रहने वाले एक युवक की संदिग्ध परिस्थितियों में हुई मौत के मामले में नया मोड़ आया है। मृतक युवक के परिजनों ने पत्नी सहित पांच के खिलाफ विभिन्न धाराओं में मुकदमा दर्ज कराया है कि उनके पुत्र की हत्या की गई है। पुलिस ने न्यायालय के आदेश पर मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

देहात थाना प्रभारी ने बताया कि बुलंदशहर के थाना नरसेना क्षेत्र के गांव कल्याणपुर निवासी कलूटी सिंह का पुत्र अर्जुन अपनी पत्नी निशा के साथ मोहल्ला भीमनगर में किराए पर रहता था।

इस दौरान निशा के संबंध शीशपाल नाम के व्यक्ति से हो गए थे। जब इस बात का पता अर्जुन को लगा तो पत्नी ने शीशपाल की मदद से उसे ठिकाने लगाने की प्लानिंग बनाई थी।

थाना प्रभारी ने बताया कि 30 जनवरी 2021 को निशा, यशपाल, संजय, कश्मीरी और बंटी ने उनके पुत्रकी हत्या कर दी। अर्जुन का शव फांसी के फंदे पर लटका दिया गया था। जब कलूटी सिंह ने इस बात की जानकारी मिली तो वह थाने से लेकर उच्चाधिकारियों के पास पहुंचा था। लेकिन उसकी कोई मदद नहीं हो सकी थी।

पीड़ित पिता ने इस मामले में न्यायालय की शरण ली थी। न्यायालय ने पांचों आरोपियों के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज करने के आदेश जारी किए हैं। थाना प्रभारी देहात ने बताया कि न्यायालय के आदेश पर पत्नी निशा, यशपाल, बंटी, संजय और कश्मीरी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी गई है।

संबंधित खबरें