ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश हापुड़उदयपुर की घटना के लिए भाजपा जिम्मेदार

उदयपुर की घटना के लिए भाजपा जिम्मेदार

उन्होंने कहा कि यदि सरकार नूपुर शर्मा के खिलाफ प्रभावी कार्रवाई करती तो ऐसी कलंकित घटना नहीं होती। गुरुवार को देवबंद के तल्हेडी चुंगी स्थित अपने...

उदयपुर की घटना के लिए भाजपा जिम्मेदार
हिन्दुस्तान टीम,सहारनपुरFri, 08 Jul 2022 01:00 AM
ऐप पर पढ़ें

उत्तराखंड सरकार की कांग्रेस सरकार में दर्जा प्राप्त राज्य मंत्री रहे मौलाना मसूद मदनी ने कहा कि उदयपुर के षड़यंत्र लिए भाजपा जिम्मेदार है। उन्होंने कहा कि यदि सरकार नूपुर शर्मा के खिलाफ प्रभावी कार्रवाई करती तो ऐसी कलंकित घटना नहीं होती।

गुरुवार को देवबंद के तल्हेडी चुंगी स्थित अपने आवास पर मीडिया कर्मियों से वार्ता करते हुए मौलाना मसूद मदनी ने भाजपा पर आरोप लगाते हुए कहा कि देश में सत्ता में बने रहने के लिए आपसी सौहार्द बिगाड़ रही है।

देश में रोजगार और मंहगाई पर चर्चा नहीं होती, बल्कि आकाओं के इशारे पर सांप्रदायिक माहौल को बढ़ावा देने के लिए चर्चा होती है। इस दौरान उन्हें बहुजन मुक्ति पार्टी का राष्ट्रीय महासचिव चौ. मेहरबान अली ने उन्हें पार्टी का राष्ट्रीय उपाध्यक्ष नियुक्त करने की घोषणा की। इस दौरान बीएमपी के प्रदेश कार्यकारिणी अध्यक्ष ईडीपी सिंह, जिला अध्यक्ष मोहकम सिंह, रामपुर मनिहारान विधानसभा अध्यक्ष राज कुमार बौद्ध, नफासत खान बाबा, डा. युनुस, राजेंद्र आढ़ती और नीरज धीमान सहित पार्टी के कार्यकर्ता मौजूद रहे।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।
हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें