DA Image
हिंदी न्यूज़   ›   उत्तर प्रदेश  ›  हापुड़  ›  जमीन पर कब्जा करने के लिए अविवाहित चाचा की सगे भाईयों ने की हत्या
हापुड़

जमीन पर कब्जा करने के लिए अविवाहित चाचा की सगे भाईयों ने की हत्या

हिन्दुस्तान टीम,हापुड़Published By: Newswrap
Sun, 13 Jun 2021 03:41 AM
जमीन पर कब्जा करने के लिए अविवाहित चाचा की सगे भाईयों  ने की हत्या

थाना बाबूगढ़ क्षेत्र के गांव बछलौता में शुक्रवार रात खेत पर सो रहे किसान कर धारदार हथियार से हत्या कर दी। जिसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

मृतक के भाई ने अपने दो सगे दो भतीजों पर किसान की हत्या करने का आरोप लगाते हुए कार्रवाई की मांग की। पुलिस ने आरोपियों को हिरासत में ले लिया है।

गांव बछलौता निवासी गुरूवचन सिंह ने बताया कि उसके दो भाई लाल सिंह व चमन सिंह की काफी समय पहले मौत हो चुकी है। उससे छोटा भाई सौराज अपने परिवार के साथ मेरठ में रहता है।

जबिक, राजेंद्र पीड़ित के पास ही रहता था। राजेंद्र की शादी भी नहीं हुई थी। दिनभर वह खेत पर काम करता था। प्रतिदिन देर शाम घर लौट आता था। लेकिन, शुक्रवार देर शाम राजेंद्र घर नहीं पहुंचा। इसके बाद परिजनों ने उसकी तलाश शुरू कर दी। देर रात पीड़ित का पुत्र अनुज तलाश करते हुए खेत पर पहुंचा।

जहां, राजेंद्र का शव लहूलुहान हालत में मेंढ पर पड़ा मिला। जिसके बाद परिजनों ने गांव में सूचना दी और परिवार में कोहराम मच गया। सूचना के बाद पहुंची पुलिस ने घटना स्थल का जायजा लिया।

पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा। सीओ एसएन वैभव पांडेय ने बताया कि पीड़ित ने बताया कि उसके भाई लाल सिंह के पुत्र सोनू उर्फ राजकुमार व राजीव ने जमीन पर कब्जा करने को लेकर ललाहित थे और इसी उद्देश्य से उसके भतीजों ने ही राजेंद्र हत्या की है। पुलिस ने तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर लिया है।

संबंधित खबरें