ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश हापुड़दो झोलाछाप की दुकानें सील, चार को नोटिस

दो झोलाछाप की दुकानें सील, चार को नोटिस

सीएमओ के निर्देश पर गुरुवार दोपहर एसीएमओ ने टीम के साथ धौलाना क्षेत्र के गांव खिचरा और देहरा में छापा मारा। इस दौरान दो झोलाछाप की दुकानों पर सील...

दो झोलाछाप की दुकानें सील, चार को नोटिस
हिन्दुस्तान टीम,हापुड़Thu, 01 Dec 2022 11:35 PM
ऐप पर पढ़ें

सीएमओ के निर्देश पर गुरुवार दोपहर एसीएमओ ने टीम के साथ धौलाना क्षेत्र के गांव खिचरा और देहरा में छापा मारा। इस दौरान दो झोलाछाप की दुकानों पर सील लगाई गई। जबकि तीन झोलाछाप टीम को देखकर भाग खड़े हुए। स्वास्थ्य टीम ने चार झोलाछाप को नोटिस जारी करते हुए एक सप्ताह में जवाब देने को कहा है। स्वास्थ्य विभाग की कार्रवाई झोलाछापों में हड़कंप मचा हुआ है।

गुरुवार दोपहर एसीएमओ डॉ. प्रवीन शर्मा टीम के साथ धौलाना क्षेत्र के गांव खिचरा और देहरा में पहुंचे। टीम ने गांव खिचरा में दो झोलाछाप के दुकानों को सील किया। जबकि दोनों गांवों में तीन झोलाछाप टीम को देखकर अपनी दुकान बंद कर भाग खड़े हुए। टीम ने चार झोलाछापों को चिंहित कर नोटिस जारी किए हैं। नोटिस में एक सप्ताह का समय दिया गया है। एसीएमओ डॉ. प्रवीन शर्मा ने बताया कि दो झोलाछाप की दुकानों पर सील लगाई गई है। चार झोलाछापों को नोटिस जारी किए गए हैं। कुछ झोलाछाप टीम को देखकर भाग गए थे। उन्हें भी चिंहित किया जा रहा है। झोलाछापों पर कार्रवाई आगे भी जारी रहेगी।

-एक महीने में 10 झोलाछाप की दुकान सील, 40 को नोटिस जारी

हापुड़। स्वास्थ्य विभाग की टीम लगातार झोलाछापों पर कार्रवाई कर रही है। पिछले एक महीने में 10 झोलाछाप की दुकानें सील की गई हैं। 40 झोलाछाप को नोटिस जारी किए गए हैं। चार एफआईआर भी दर्ज हुई हैं।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।
हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें