ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News उत्तर प्रदेश हापुड़आईपीएल पर सट्टा लगाने वाले दो सटोरिये गिरफ्तार

आईपीएल पर सट्टा लगाने वाले दो सटोरिये गिरफ्तार

एसओजी और थाना हापुड़ देहात की संयुक्त पुलिस ने दो मैचों पर सट्टा लगाने वाले दो सटोरियों को गिरफ्तार कर उनके पास से आईपीएल मैच में सट्टा लगाने वाले...

आईपीएल पर सट्टा लगाने वाले दो सटोरिये गिरफ्तार
हिन्दुस्तान टीम,हापुड़Wed, 15 May 2024 12:00 AM
ऐप पर पढ़ें

एसओजी और थाना हापुड़ देहात की संयुक्त पुलिस ने दो मैचों पर सट्टा लगाने वाले दो सटोरियों को गिरफ्तार कर उनके पास से आईपीएल मैच में सट्टा लगाने वाले दो सटोरियों से दो लाख 47 हजार 500 रुपए नकद, एक लैपटॉप, तीन मोबाइल फोन और एक आई-10 गाड़ी बरामद की है।

हापुड़ नगर क्षेत्राधिकारी वरूण मिश्रा ने जानकारी देते हुए बताया कि एसओजी और थाना हापुड़ देहात की संयुक्त पुलिस ने आईपीएल मैच में सट्टा लगाने वाले दो सटोरियों अजीम पुत्र फज़ले इलाही निवासी गद्दापड़ा दिल्ली गेट थाना हापुड़ जनपद हापुड़ और अराफत पुत्र असलम निवासी मजीदपुरा हापुड़ को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। पुलिस ने आरोपियों को ततारपुर गोल चक्कर के पास से गिरफ्तार किया है। आरोपियों के कब्जे से पुलिस ने दो लाख 47 हजार 500 रुपए नकद, एक लैपटॉप, तीन मोबाइल फोन और एक आई-10 गाड़ी बरामद की है।

दोनों स्टोरिए क्रिकेट लाइव गुरु एप्प के माध्यम से आईपीएल मैच का स्कोर टारगेट चिन्हित कर सट्टे की खाईबाड़ी कर बैटिंग असिस्टेंट आई बुक एप में सट्टे की खाईबाड़ी का लेखा जोखा रखते थे। पुलिस को मुखबिर द्वारा सटोरियों की सूचना मिली। जिसके बाद पुलिस ने दोनों सटोरियों को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर दोनों को जेल भेज दिया है।

पकड़े गए क्रिकेट सटोरियों ने हापुड़ के अन्य क्रेकिट सटोरियों के बारे में भी पूछताछ के दौरान जानकारी दी है। पुलिस अन्य क्रिकेट सटोरियों की तलाश में जुटी है।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।