ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश हापुड़गवर्नर हाउस से लिया भाकियू की शिकायत पर संज्ञान

गवर्नर हाउस से लिया भाकियू की शिकायत पर संज्ञान

-राज्यपाल के विशेष सचिव ने कमिश्नर को दिए दिशा निर्देशए दिशा निर्देश -गंगा एक्सप्रेसवे पर उतार चढ़ाव का स्थान नहीं हो रहा मुहैया -निर्माण कार्य के...

गवर्नर हाउस से लिया भाकियू की शिकायत पर संज्ञान
हिन्दुस्तान टीम,हापुड़Fri, 23 Feb 2024 11:10 PM
ऐप पर पढ़ें

भाकियू की शिकायत पर संज्ञान लेते हुए गवर्नर हाउस से कमिश्नर को पत्र भेजकर जनहित से जुड़ीं समस्याओं के निस्तारण को लेकर आवश्यक दिशा निर्देश जारी किए गए।

भाकियू भानु के जिलाध्यक्ष कोशिंद्र गुर्जर ने यूपीडा समेत कई संबंधित अधिकारियों को पत्र भेजे थे। जिनमें किठौर श्यामपुर जटट, कुचेसर चौपला और हरियाणा के गांव हामिदपुर मार्ग से औरंगाबाद हापुड़ में गंगा एक्सप्रेस वे के क्रॉंसिग स्थल पर उतरने एवं चढऩे की सुविधा दिलाने की मांग की गई थी। इसके अलावा सिंभावली क्षेत्र में दिन रात डंपरो से अवैध खनन होने के कारण सभी सडक़ खुर्दबुर्द अथवा क्षतिग्रस्त होने की शिकायत भी की गई थीं। परंतु कोई भी सुनवाई न होने पर भाकियू नेता ने इस संबंध में राज्यपाल सचिवालय में शिकायती पत्र भेजा था। जिस पर संज्ञान लेते हुए राज्यपाल के विशेष सचिव बद्रीनाथ सिंह ने मेरठ कमिश्नर को पत्र भेजा है, जिसमें भाकियू नेता द्वारा की गई शिकायत से जुड़े सभी बिंदुओं पर अविलंब नियम के अनुसार कार्रवाई कराए जाने का निर्देश दिया गया है। कोशिंद्र गुर्जर ने राज्यपाल के विशेष सचिव द्वारा दिए गए दिशा निर्देश के बाद अब क्षेत्र से जुड़ीं जनहित वाली समस्याओं से बहुत निजात मिलनी संभव होने की उम्मीद बढ़ गई है।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।
हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें